तस्वीर / करिश्मा कपूर ने शेयर की राज कपूर की थ्रोबैक तस्वीर

Zoom News : Jul 20, 2020, 02:22 PM

By News Helpline – Mumbai | बहुत सालों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर होने के बाद, एक बार फिर करिश्मा कपूर अपनी वेब सीरीज "मेंटलहुड" में अपने किरदार को लेकर चर्चें में आयीं। आज करिश्मा कपूर भले ही बड़े स्क्रीन पर दिखाई नहीं देती है, लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहतीं है।

सोशल मीडिया के जरिए करिश्मा अपने फैंस से जुड़ी रहती है, और उनको बखूबी अपने फोटोज़ और वीडियों के जरिए एंटरटेन भी करतीं हैं। अब करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर राज कपूर और नरगिस की पुरानी तस्वीर शेयर की है। 

फोटो शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा, "हमारे हैंडसम दादा जी। #ग्रैंडफादर #फैमिलीलव #राजकपूर #लेजेंड।"

करिश्मा द्वारा शेयर की गई फोटो ब्लैक एंड व्हाइट हैं। राज कपूर और नरगिस ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और साथ ही करिश्मा के इस पोस्ट पर फैंस और सेलिब्रिटी कमेंट्स कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। 

बता तें राज कपूर अपनी एक्टिंग के लिए सिर्फ इंडिया में ही नही बल्कि विदेशों में भी काफी मशहूर थे। 

करिश्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो काफी सालों बाद उन्होंने आल्ट बालाजी की वेब सीरीज़ "मेंटलहुड" से डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू किया जहाँ उन्हें शानदार प्रतिक्रिया मिली। वेब सीरीज में करिश्मा के अलावा तिलोतमा शोम, श्रुति सेठ, संध्या मृदुल, शल्पा शुक्ला और डीनो मोरिया भी लीड रोल में थे। इसका डायरेक्शन करिश्मा कोहली ने किया और प्रोड्यूस एकता कपूर थी। 

आपको बता दें, कि करिश्मा कपूर के फैंस उन्हें आज भी ऑनस्क्रीन पर देखना उतना ही पसंद करते हैं जितना उन्हें 90 दशक में पसंद किया जाता था। करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, और अपनी खूबसूरत फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। सोशल मीडिया पर करिश्मा ने की फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है। इंस्टाग्राम पर उनके 5.6 मिलियन फॉलोवर्स है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER