बॉलीवुड / इंटरनेट पर छाई करिश्मा कपूर की हमशक्ल, फैन्स बोले- यह तो हू-ब-हू दिखती है

Zoom News : Apr 13, 2021, 06:55 AM
MH: कई सालों से करिश्मा कपूर बड़े पर्दे से गायब हैं। हालांकि, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर करिश्मा ने 'मेंटलहुड' से कमबैक किया था, लेकिन वह इसमें दर्शकों का दिल जीतने में सक्सेसफुल नहीं हुईं। साल 2021 में करिश्मा कपूर को फिल्म 'डेंजरस इश्क' में अखिरी बार देखा गया था। पिछले आठ सालों से वह बड़े पर्दे से नदारद हैं।

सोशल मीडिया पर आजकल कई बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल सामने आ रहे हैं। अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और ऋतिक रोशन के बाद अब करिश्मा कपूर की हमशक्ल सामने आई हैं। 

सोशल मीडिया पर हिना अख के नाम से एक प्रोफाइल है, जिसमें वह हू-ब-हू करिश्मा कपूर की कॉपी नजर आती हैं। फैन्स भी इस बात में हामी भर रहे हैं। 

हिना अख के कई वीडियो में वह करिश्मा की हमशक्ल लग रही हैं। इन्होंने करिश्मा के कई पुराने हिट गानों पर परफॉर्म कर वीडियो बनाए हुए हैं। 

करिश्मा कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह अपने बच्चों पर पूरी तरह फोकस करना चाहती हैं। हालांकि, अब वह कुछ कमर्शियल ऐड करने के लिए राजी हो गई हैं। कई ऐड्स का हिस्सा भी नजर आती हैं। 

इसके अलावा स्पेशल अपीयरेंस से लेकर करिश्मा कई इवेंट्स में भी शामिल होती हैं। करिश्मा को शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में साल 2018 में स्पेशल अपीयरेंस में देखा गया था। 

करिश्मा के दो बच्चे हैं- कियान और समायरा। दोनों ही बच्चे मां के स्क्रीन पर लौटने से काफी एक्साइटेड हैं। 

एक इंटरव्यू में करिश्मा ने कहा था कि मैं दोबारा काम पर वापस लौट रही हूं, मेरे दोनों बच्चे इस बात को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। मैंने बहुत छोटी-सी उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। मेरे परिवार में सभी एक्टर रहे हैं और उन्होंने इंडस्ट्री को बहुत कुछ दिया है। 

करिश्मा ने आगे कहा कि मैं एक मजबूत वर्क एथिक के साथ पली-बढ़ी हूं, उम्मीद करती हूं कि यह बात मेरे बच्चों के अंदर भी आई है। करिश्मा कपूर, 'कपूर खानदान' से ताल्लुक रखती हैं, जिन्हें इंडस्ट्री का पहला परिवार माना जाता है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER