बॉलीवुड / कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, कमाए इतने करोड़

NDTV : Dec 13, 2019, 02:55 PM

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 7 | कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडेय (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' ने सिनेमाघरों में धमाल मचा कर रख दिया है। एक हफ्ता पूरा होने से पहले ही पति पत्नी और वो ने सिनेमाघरों में हाफ सेंचुरी लगा डाली। हालांकि, ओपनिंग के मुकाबले फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट जरूर आई है। 'पति पत्नी और वो' के शुरूआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने बीते बुधवार करीब 4 करोड़ रुपये की कमाई की होगी। ऐसे में फिल्म सात दिनों में ही 55 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी बाकी है।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' की कमाई की रफ्तार थोड़ी धीमी जरूर हुई हो, लेकिन अपने प्रदर्शन से फिल्म ने पागलपंती, मरजावां और पानीपत को बखूबी पीछे छोड़ दिया है। इसके साथ ही पति पत्नी और वो को अपने दूसरे हफ्ते में 'मर्दानी' और 'द बॉडी' को भी कड़ी टक्कर देनी पड़ेगी। कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की 'पति पत्नी और वो' ने पहले दिन 9।10 करोड़, दूसरे दिन 12।33 करोड़, तीसरे दिन 14।51 करोड, चौथे दिन 5।70 करोड़, पांचवें दिन 5 और छठे दिन 4।62 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। कमाई से इतर 'पति पत्नी और वो' ने दर्शकों और समीक्षकों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी।

बता दें कि 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक आज्ञाकारी बेटे और सरकारी नौकर हैं। कार्तिक आर्यन की शादी वेदिका यानी भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ हो जाती है, और शादी के कुछ समय बाद कार्तिक आर्यन को जिंदगी बेरस लगने लगती है। इसी के साथ कार्तिक आर्यन की जिंदगी में एंट्री होती है जिंदादिल तपस्या यानी अनन्या पांडेय (Ananya Panday) की। कार्तिक अपने जीवन के खोते हुए रोमांच को अनन्या के साथ दोबारा जिंदा करने की कोशिश करते हैं, और इस तरह पति और पत्नी की सिंपल लाइफ में वो की एंट्री हो जाती है। फिल्म में एक्टिंग के मोर्चे पर सभी कलाकार खरे उतरते हैं। कार्तिक आर्यन ने चिंटू त्यागी का किरदार पूरी शिद्दत से निभाया है, हालांकि कहीं थोड़ा सा वह अटकते जरूर हैं, लेकिन डायरेक्टर ने उनके मोनोलॉग स्किल भी फायदा लिया है।