मौत को गले लगाने के लिए मजबूर हुआ बुजुर्ग / थानेदार का वृद्ध पिता सूदखोरों का बना शिकार, उपचार के दौरान चोमू के निजी अस्पताल में हुई मौत

Zoom News : Oct 23, 2020, 03:52 PM
सूदखोरों से परेशान होकर खाई सेल्फस की गोलियां

मृतक सुखदेव शर्मा के पुत्र है जोबनेर थानाधिकारी हितेश शर्मा

खंडेला पुलिस ने पुत्र की रिपोर्ट के आधार पर दर्ज किया मुकदमा

शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को किया सुपर्द

सीकर | सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके के होद ग्राम निवासी जोबनेर थानाधिकारी के वृद्ध पिता ने सूदखोरों से परेशान होकर विषाक्त का सेवन कर लिया। वृद्ध की चौमू के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद खंडेला चिकित्सालय की मोर्चरी मेें शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। खंडेला पुलिस ने मृतक के पुत्र जोबनर थानाधिकारी हितेश शर्मा की रिपोर्ट के आधार पर आत्महत्या के लिए उकसाने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक के द्वारा लिखे सुसाईड नोट मेें सूदखोरों द्वारा परेशान करने की बात सामने आई। खंडेला थानाधिकारी महेंद्र मीना ने बताया की जोबनेर थानाधिकारी  हितेश शर्मा निवासी होद ने मामला दर्ज करवाया कि मेरे पिता सुखदेव शर्मा ने सूदखोरों से परेशान होकर सेल्फोस खाकर आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट में दर्ज करवाया कि बंशीधर मंगावा निवासी तिवाडी कि ढाणी तन जयरामपुरा  और उसके परिजनों व अन्य लोग रुपयों के लिए तंग, परेशान  प्रताड़ित और जान से मारने कि धमकी दे रहे थे। सभी ने रुपयों के ब्याज पर ब्याज लगाकर कर्जा बढ़ाकर रुपए लेने हेतु दवाब बनाने और प्रताड़ित करने पर मेरे पिता सुखदेव शर्मा ने आत्महत्या कर ली। फिलाहाल खंडेला पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER