बॉलीवुड / जिम के बाहर स्पॉट हुईं Khushi Kapoor, अजीबोगरीब ड्रेस में आईं नजर

Zoom News : Feb 12, 2021, 10:47 PM
बॉलीवुड: दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi) और बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर तो हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू कर चुकी हैं। जाह्नवी ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था और अब अपनी बड़ी बहन की तरह खुशी कपूर  (Khushi Kapoor) भी फिल्मों में डेब्यू करने को तैयार हैं। खुशी कपूर (Khushi Kapoor) आजकल जिम के बाहर स्पॉट हो रही हैं।

जिम के बाहर स्पॉट हुईं खुशी

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) हाल ही में मुंबई के अंधेरी में जिम के बाहर स्पॉट हुई थीं। इस दौरान वो वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। खुशी ने स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट जिम वेयर पहन रखी थी जिसकी वजह से वह मालफंक्शन का शिकार हो गईं। खुशी कपूर ने जिम से निकलने के बाद कई पोज दिए। खुशी ने जिम वेयर के साथ गोल्ड हूप ईयररिंग्स और पतली सी चेन पहन रखी थी। बता दें कि खुशी कपूर से पहले भी कई बड़ी एक्ट्रेसेस जैसे प्रियंका चोपड़ा, उर्वश रौतेला वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं।

बॉलीवुड में कर सकती हैं डेब्यू

खुशी पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं और वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। खुशी जाह्नवी से भी ज्यादा ग्लैमरस मानी जाती हैं। हालही में बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने एक इंटरव्यू में खुशी की बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर बड़ी बात कही थी। बोनी ने कहा था कि वह चाहें तो खुशी को लॉन्च कर सकते हैं पर वह ऐसा नहीं करना चाहते क्योंकि वह एक पिता हैं। एक पिता के तौर पर अपनी बेटी को फिल्म में कास्ट करना कठिन होता है क्योंकि इसमें दोनों ही काम को लेकर ज्यादा गंभीर नहीं हो पाते और बतौर फिल्म मेकर्स होने के नाते यह गलती नहीं करनी चाहिए और ना ही किसी एक्टर के लिए यह उचित है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER