Auto / Kia Sonet SUV जल्द होगी लॉन्च, कंपनी ने दिखाई पहली झलक

Zoom News : Jul 22, 2020, 11:53 AM
किआ मोटर्स ने अगले महीने की शुरुआत में होने वाले वर्ल्ड प्रीमियर से पहले ही अपनी अपकमिंग सबकॉम्पैक्ट एसयूवी सॉनेट ( Kia Sonet ) को भारत में लॉन्च करने से पहले ही इसका टीजर जारी कर दिया है। आपको बता दें कि कंपनी अगले महीने इस कार का वर्ल्ड करने वाली है लेकिन उससे पहले ही कंपनी ने इस कार का टीज़र इमेज और वीडियो में दिखाया है। आपको बता दें कि सॉनेट एक सस्ती कार होगी। तो चलिए जानते हैं कि क्या है इस कार की खासियत।

किआ मोटर्स ( Kia Motors )  द्वारा साझा की गई तस्वीर एलईडी को चमकाने वाले एलईडी लाइटबार के साथ सॉनेट एसयूवी का एक सिल्हूट है। सिल्हूट एसयूवी के लिए व्यापक कंधों और सामने की ओर हावी होने के लिए पतले तेज एलईडी लाइटबार का सुझाव देता है। ग्रिल कैसा दिखेगा इसकी कोई छवि नहीं है, लेकिन किआ अपने पारंपरिक बाघ-नाक ग्रिल से चिपके रहने की संभावना है जैसा कि अवधारणा संस्करण में दिखाया गया था। सोनट को पहली बार 2020 के फरवरी में ऑटो एक्सपो में अवधारणा के रूप में प्रदर्शित किया गया था।

रियर में Sonet SUV के डिज़ाइन के किआ मोटर्स द्वारा साझा की गई क्लिपिंग भी है। टेललाइट्स, डीआरएलएस की तरह समान डिजाइन पहने हुए, एसयूवी के ***** की चौड़ाई भर में चल रही एक रिफ्लेक्टर पट्टी के माध्यम से जुड़ जाएगी। इसमें रूफ-रेल्स, रूफ-माउंटेड लिप स्पॉइलर, रियर वाइपर और रियर-सेट एंटीना के साथ-साथ किआ सोनेट एसयूवी भी होगा।

स्टाइल के मामले में, सॉनेट सेल्टोस से कुछ तत्वों को उधार लेता है और सामने एक ट्रेडमार्क प्रमुख जंगला है। किआ ने क्लच कम मैनुअल ट्रांसमिशन यूनिट सहित कई सेगमेंट-पहली सुविधाओं का भी वादा किया है। यह शायद सोनत के आसन्न प्रक्षेपण के कारण है कि हुंडई ने हाल ही में वेन्यू में iMT तकनीक को पेश किया है। सोनित के अन्य मुख्य आकर्षण इसी तरह अन्य प्रतिद्वंद्वियों को फिर से देखने के लिए मजबूर कर सकते हैं कि उनके संबंधित उत्पादों में क्या कमी हो सकती है।

Kia Sonet सब-कॉम्पैक्ट SUV का वर्ल्ड प्रीमियर 7 अगस्त को होगा। कोरियन, Sonet की सफलता के लगभग निश्चित हैं, क्योंकि यह बेहद आकर्षक और सही-सलामत, सब-कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में फिट बैठता है, जो वर्तमान में Maruti Suzuki Vitara है शीर्ष खिलाड़ियों के रूप में ब्रेज़्ज़ा और हुंडई वेन्यू।

सभी की निगाहें अब किआ सोनट एसयूवी के मूल्य निर्धारण पर होगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि ब्रेट्ज़ा और वेन्यू जैसे प्रतिस्पर्धी प्रतिद्वंद्वियों की तुलना उनके कुछ प्रतिद्वंद्वियों से कैसे की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER