बॉलीवुड / एक्ट्रेस किम शर्मा शर्मा ने समुद्र बिकिनी पहने आयी नजर, हॉट फोटोज से लगाई आग, देखे...

Vikrant Shekhawat : Dec 22, 2020, 09:05 PM
बॉलीवुड: एक्ट्रेस किम शर्मा भले ही सिल्वर स्क्रीन से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज आते ही कहर ढाने लगती हैं। हाल ही में किम शर्मा ने मालदीव वेकेशन की कुछ बोल्ड फोटोज शेयर कीं। इंटरनेट पर ये तेजी से वायरल हो रही हैं। किम शर्मा फैन्स के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हॉट बिकिनी से लेकर किम हाई थाई स्लिट ड्रेस में एंजॉय करती नजर आ रही हैं। 

बता दें कि किम शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म ‘मोहब्बतें’ से डेब्यू किया था। फैन्स को किम का ग्लैमरस अंदाज काफी पसंद आया था। फिल्म में किम शर्मा ने पानी से बाहर आते हुए एक बोल्ड सीन भी दिया था। किम शर्मा इस समय मालदीव में हैं और बेस्ट टाइम एंजॉय कर रही हैं। समुद्र में बिकिनी पहने किम काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। 

गौरतलब है कि किम शर्मा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वह पोस्ट के जरिए फैन्स को एंटरटेन रखती हैं। पर्सनल लाइफ के अलावा किम शर्मा वर्कआउट पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। हेल्दी लाइफस्टाइल का हवाला देती हैं। 

इससे पहले वरुण धवन, मौनी रॉय, मंदिरा बेदी, नेहा धूपिया, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा समेत कई बॉलीवुड स्टार्स मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर वापस लौटे हैं।   

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER