Special / कीचड़ के अंदर एक दूसरे की जान के दुश्मन बने किंग कोबरा और नेवला, देखें वायरल Video

Zoom News : Oct 11, 2022, 10:43 PM
Social Media Viral: सोशल मीडिया पर कई तरीके का कंटेंट (Content) परोसा जाता है. हालांकि बहुत से लोगों को सांपों के बीच हुआ कड़ा मुकाबला देखने का शौक होता है. इन मुकाबलों में आखिर तक सस्पेंस (Suspense) बना रहता है कि कौन दूसरे को चकमा देकर जीत हासिल करेगा. ऐसे में कोबरा (Cobra) और नेवले (Mongoose) की फाइट के वीडियोज भी खूब देखे जाते हैं.

किंग कोबरा ने किया अटैक

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कोबरा कीचड़ में ही नेवले का खेल खत्म करने के लिए कई बार हमला (Attack) करता है. हालांकि नेवला भी खतरनाक सांप का मुकाबला करता है और पीछे नहीं हटता. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

शुरुआत में तो दोनों में से कोई भी हार मानने को तैयार नहीं होता. वीडियो में देखा जा सकता है कि किंग कोबरा (King Cobra) नेवले को बार-बार डसने की कोशिश करता है लेकिन फिर नेवला भी पलटवार (Counterattack) कर ही देता है. आखिर में नेवला कोबरा पर भारी पड़ने लगता है इसलिए कोबरा भागने लगता है. नेवले ने इस जंग (War) की बाजी मार ली और खतरनाक किंग कोबरा को हार का स्वाद भी चखाया.

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने इनकी फाइट के वीडियो को लाइक भी किया है और कई लोगों ने कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER