Special / जूते के अंदर से अचानक बाहर निकला किंग कोबरा और फिर.. Video देख रह जाएंगे दंग

Zoom News : Oct 10, 2022, 10:35 PM
Social Media Viral Video: डिस्कवरी चैनल्स में आप सभी ने सांपों को तो जरूर देखा ही होगा. कभी सांपों के फाइट (Snake Fight) के वीडियोज तो कभी सांपों के रेस्क्यू के वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर भी छाए रहते हैं. ऐसे में ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. इस वीडियो में एक महिला ऐसी परिस्थिति (Situation) में फंस जाती है जिसकी उम्मीद किसी ने भी नहीं की होगी.  

जूते से निकला किंग कोबरा

इस वीडियो के शुरुआत में देखा जा सकता है कि एक महिला (Female Snake Rescuer) एक जूते के अंदर रॉड डालने की कोशिश करती है. जैसे ही महिला रॉड बाहर निकालती है, एक खतरनाक किंग कोबरा (King Cobra) फन फैलाते हुए जूते से बाहर निकलता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस खतरनाक वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

महिला पर करने लगा हमला

देखने से लग रहा है कि महिला एक स्नेक रेस्क्युअर है इसलिए सांप को पकड़ने की कोशिश कर रही है. लेकिन सांप को महिला पर गुस्सा (Anger) आने लगता है और सांप महिला पर हमला बोल देता है. कई बार किंग कोबरा महिला का काम तमाम करने की कोशिश करता है लेकिन हर बार सांप (Snake) को मुंह की खानी पड़ती है. वीडियो के आखिर में रॉड की मदद से महिला सांप को जूते से बाहर निकालने में सफल (Successful) हो जाती है.

वीडियो ने किया हैरान

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. महज 53 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए. कई लोग महिला की बहादुरी (Bravery) को बस देखते ही रह गए. लेकिन इस तरह से सांप को पकड़ने के लिए बहुत ट्रेनिंग की जरूरत होती है और इसके बाद भी कभी-कभी स्नेक रेस्क्युअर्स सांप के गुस्से का शिकार (Victim) हो जाते हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER