IND VS SA / KL Rahul ने इस धाकड़ खिलाड़ी को फिर किया नजरअंदाज, मिलता मौका तो झटके में बदल देता मैच

Zoom News : Jan 21, 2022, 04:48 PM

भारत और साउथ अफ्रीका के तीन वनडे मैचों का दूसरा मुकाबला पार्ल के मैदान पर खेला जा रहा है.  इस मैच में केएल राहुल ने एक धाकड़ खिलाड़ी को दोबारा फिर से नंजरअंदाज किया है. उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया है. अगर इस खिलाड़ी को टीम में मौका मिलता तो एक झटके में मैच बदल देता. इस खिलाड़ी ने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं.

इस खिलाड़ी को नहीं मिला मौका 

कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में कोई भी बदलाव नहीं किया है. उन्होंने रोहित शर्मा के खास खिलाड़ी माने जाने वाले सूर्यकुमार यादव को टीम में जगह नहीं दी है. सूर्यकुमार यादव की जगह टीम इंडिया में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को जगह मिली है. जबकि सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. घरेलू टूर्नामेंट में उन्होंने जमकर रन कूटे हैं. इस खिलाड़ी के तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो एक खिलाड़ी को चाहिए होता है. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) जब अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

दिखाया था अपनी बल्लेबाजी का जौहर 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं, जिसके कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हैं, सूर्यकुमार ने घरेलू टूर्नामेंट में ढेरों रन कूटे हैं. ऐसे में श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ उन्हें टीम में शामिल किया जा सकता है. सूर्यकुमार यादव (Surakumar Yadav) की गिनती रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फेवरेट खिलाड़ियों में होती है. आईपीएल (IPL) में उनको अपने बल्ले का जौहर सभी को दिखाया था, जिसकी बदौलत उन्होंने पिछले साल वनडे और टी20 डेब्यू किया. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी बल्लेबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) ने भारत के लिए तीन वनडे में 124 रन बनाए हैं और 11 टी20 मैचों में 244 रन कूटे हैं. 

राहुल ने नहीं किया कोई बदलाव 

कप्तान केएल राहुल दूसरे वनडे मैच में उन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरें है, जिनके साथ वो पहले वनडे मैच में खेले थे. उन्होंने प्लेइंग इलेवन में कोई भी बदलाव नहीं किया है. भारतीय बल्लेबाजी को मैच जीतने के लिए दम दिखाना होगा. मिडिल ऑर्डर को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी. ये मैच टीम इंडिया के लिए करो या मरो वाला है. 

दूसरे वनडे मैच के लिए भारतीय टीम: 

केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, वेंकटेश अय्यर, जसप्रीत बुमराह,  रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER