IND vs ENG / टेस्ट सीरीज से पहले कोहली-रहाणे को लगी चोट, BCCI ने दिया ये बड़ा अपडेट

Zoom News : Jul 21, 2021, 10:25 AM
लंदन: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच 4 अगस्त से ब्रिटेन की धरती पर 5 मैचों की हाई प्रोफाइल टेस्ट सीरीज खेली जानी है, लेकिन उससे पहले ही टीम इंडिया (Team India) के खेमे से एक बुरी खबर सामने आ रही है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) चोटिल हो गए हैं, जो बड़ा झटका साबित हो सकता है।

टेस्ट सीरीज से पहले कोहली-रहाणे को लगी चोट

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की ओर से विराट कोहली और अंजिक्य रहाणे की चोट पर मेडिकल अपडेट जारी किया गया है। BCCI की ओर से जारी बयान में कहा गया, 'कप्तान कोहली को कूल्हे (Hips) में कुछ दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद बोर्ड की मेडिकल टीम ने उन्हें तीन दिवसीय अभ्यास मैच से बाहर रहने की सलाह दी।'


BCCI ने जारी किया ये बड़ा अपडेट

BCCI ने बयान में कहा कि टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे हैम्ट्रिंग की समस्या से जूझ रहे हैं। अंजिक्य रहाणे को हैम्ट्रिंग में दिक्कत के चलते इंजेक्शन लेना पड़ा। BCCI के मुताबिक रहाणे को हैम्स्ट्रिंग में सूजन है। उन्हें इंजेक्शन लगाया गया है। BCCI की मेडिकल टीम कोहली और रहाणे की निगरानी कर रही है।

कोहली-रहाणे को चोट लगना बड़ा झटका 

टीम इंडिया के फैंस दुआ करेंगे कि विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे जल्द ठीक हो जाए, क्योंकि 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने जा रही है। विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे अगर फिट नहीं हुए तो भारतीय टीम के लिए बहुत बड़ी मुश्किल हो जाएगी। भारत के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है। काउंटी इलेवन की ओर से खेल रहे आवेश खान को मैच के दौरान अंगूठे में चोट लगी, जिसके बाद वह भी मैदान से बाहर चले गए। आवेश खान को बतौर नेट गेंदबाज इंग्लैंड में भेजा गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER