Cricket / कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी से हुई बड़ी चूक, पुणे पुलिस से मिली सजा

Zoom News : May 29, 2021, 08:40 PM
Cricket | कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी आईपीएल 2021 में अपनी बैटिंग और फील्डिंग को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। उन्होंने इस सीजन केकेआर की तरफ से कुछ दमदार पारियां भी खेली थी। इसी बीच, राहुल एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वह अपने गेम नहीं बल्कि कोरोना नियमों के उल्लंघन करने के चलते चर्चा में हैं। पुणे पुलिस ने राहुल पर कोविड-19 नियमों का पालन नहीं करने की वजह से जुर्माना लगाया है। 

भारत में कोरोना की दूसरी लहर जारी है और इससे बचाव के लिए हर जगह सख्त नियम बनाए गए हैं। पुणे में भी पुलिस प्रशासन मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर काफी सर्तक है और इसका पालन नहीं करने वालों पर भारी जुर्माना लगा रही हैं। पुणे पुलिस के सख्ती से राहुल त्रिपाठी भी नहीं बच सकें। दरअसल, राहुल पुणे में अपनी कार में बिना मास्क लगाए हुए नजर आए, जिसके बाद पुलिस ने राहुल को रोककर उन पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया। फैन्स को राहुल का यह बर्ताव बिलकुल भी पसंद नहीं आया है। 

राहुल ने आईपीएल 2021 के स्थगित होने से पहले केकेआर की तरफ से खेलते हुए 7 मैचों में 135.50 के शानदार स्ट्राइक रेट से 187 रन जड़े थे। उन्होंने इस दौरान एक फिफ्टी भी लगाई थी। राहुल आईपीएल में अबतक 52 मुकाबले खेल चुके हैं और 134.90 के स्ट्राइक रेट से 1175 रन बना चुके हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का प्रदर्शन इस सीजन काफी निराशाजनक रहा था और टीम ने 7 मैचों में से महज 2 में जीत दर्ज की थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER