CSK vs KKR / कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया

Zoom News : Apr 23, 2023, 07:06 PM

CSK vs KKR: आज आईपीएल के 33वें मुकाबले में चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का सामना दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स से है। यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है। कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। नीतीश ने प्लेइंग-11 में दो बदलाव किए हैं। लिटन दास की जगह लिटन दास को मौका दिया गया है। वहीं, चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है।

हेड टु हेड

IPL में अब तक दोनों टीमों ने आपस में 27 मैच खेले हैं। चेन्नई ने एकतरफा दबदबा दिखाते हुए 17 मैच जीते, वहीं कोलकाता को 9 ही मैचों में जीत मिली। दोनों के बीच एक मैच बेनतीजा भी रहा।

वेदर कंडीशन

तापमान 31-32 डिग्री के आस पास रह सकता है। हल्के बादल छाए रहेंगे। कोलकाता में बारिश की संभावना नहीं है।

पिच रिपोर्ट

ईडन गार्डन की पिच सपाट रहने की उम्मीद। यहां पिछले मैच में दोनों टीमों ने बोर्ड पर 200+ रन बनाए थे, ऐसे में आज की पिच भी बैटर्स को ही मदद कर सकती है। यहां स्पिनर्स को भी मदद रहती है, ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी।

पॉसिबल प्लेइंग इलेवन

कोलकाता नाइट राइडर्स: नीतीश राणा (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, जेसन रॉय, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, अनुकूल रॉय, रिंकू सिंह, लिटन दास (विकेटकीपर), शार्दूल ठाकुर, उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती।

इम्पैक्ट प्लेयर्स- मनदीप सिंह, रहमानुल्लाह गुरबाज और नारायण जगदीसन।

चेन्नई सुपर किंग्स: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अंबाती रायुडु, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, तुषार देशपांडे, मथीश पथिराना और महीश तीक्षणा।

इम्पैक्ट प्लेयर्स - मिचेल सैंटनर, दीपक चाहर और राजवर्धन हंगरगेकर।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER