Elvish Yadav News / कोटा पुलिस ने एल्विश यादव को हिरासत में लिया, पूछताछ के बाद छोड़ा

Zoom News : Nov 04, 2023, 08:08 PM
Elvish Yadav News: बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 के विजेता एल्विश यादव राजस्थान के कोटा में नजर आए हैं. शनिवार शाम को चुनावी नाकेबंदी के दौरान कोटा पुलिस ने एल्विश यादव को रोका था और फिर पूछताछ के बाद छोड़ दिया है. सूत्रों के मुताबिक, कोटा ग्रामीण के सुकेत थाने की पुलिस ने एल्विश यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की और फिर छोड़ दिया. बताया जा रहा है कि राजस्थान में एल्विश यादव के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं है इसलिए पुलिस ने पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया.

एल्विश यादव से कोटा में हुई पूछताछ को लेकर नोएडा पुलिस ने कहा है कि उसे इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है. नोएडा पुलिस ने कहा है कि फिलहाल उसे एल्विश यादव की हिरासत की जरूरत नहीं है. अभी मामले की जांच चल रही है और जांच के हिसाब से ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

एल्विश यादव पर लगा है गंभीर आरोप

दरअसल, एल्विश यादव पर आरोप है कि वो नोएडा में रेव पार्टी करता था और नशे के लिए सांपों के जहर का परोसा जाता था. इसके साथ-साथ विदेशी लड़कियों को भी इस पार्टी में बुलाया जाता था. फिलहाल नोएडा पुलिस ने इस संबंध में पांच लोगों को गिरफ्तार की है जिन्होंने पूछताछ में कथित तौर पर एल्विश यादव से जुड़े होने की बात कबूल की है. फिलहाल नोएडा पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और एल्विश और रेव पार्टी से जुड़ी हर कड़ी की बारिकी से जांच कर रही है.

पुलिस को शक, कहीं नेटवर्क का हिस्सा तो नहीं

सूत्रों की मानें तो जांच एजेंसियों को शक है कि रेव पार्टियों के लिए सांपों के जहर को मुहैया करवाने वाले इस रैकेट का नेटवर्क देशभर के कई राज्यों और शहरों में फैला हो सकता है. एजेंसियों को शक है कि एल्विश अपने साथियों के साथ मिलकर मायानगरी मुंबई में बॉलीवुड के अपने कॉन्टैक्ट्स में भी इस जहरीली पार्टी के ट्रेंड को इंट्रोड्यूस किया होगा.

नोएडा से मुंबई तक कुंडली खंगाल रही पुलिस

नोएडा पुलिस इस बारे में गिरफ्तार आरोपियों से पता कर रही है कि मुंबई में उसका सहयोगी कौन है? एल्विश के अलावा और कौन सितारा उसके संपर्क में है. क्या मुंबई में भी इस तरह की कोई पार्टी रखी गई थी या फिर केवल नोएडा ही उसका अड्डा था? दूसरी ओर से इस मामले में गिरफ्तार पांच आरोपियों को कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER