Bollywood / कुणाल खेमू का शो 'अभय सीजन 2' लौट रहा है इस दिन, जल्द ही रिलीज़ होगा ट्रेलर

Zoom News : Aug 05, 2020, 06:07 PM

न्यूज़ हेल्पलाइन . मुम्बई । ज़ी5 OTT प्लेटफॉर्म्स की रेस में पहले नंबर पर आता है कंटेंट वैरायटी को लेकर। इस प्लेटफार्म पर हर तरह का जॉनर आपको देखने को मिलेगा। फिल्मो से लेकर वेब शोज तक ,ज़ी5 के पास एक लम्बी डायरेक्टरी है लोगों के लिए कंटेंट चूज़ करने के लिए और अब जल्द ही ज़ी5 की टीम अपने सुपरहिट शो अभय के दूसरे सीजन के साथ लौट रही हैं। कुणाल खेमू जो की शो में लीड रोल में नजर आएंगे, उन्होंने यह खबर खुद अपने फैंस के साथ शेयर की।


कुणाल जिनकी हाल ही में फिल्म 'लूटकेस ' रिलीज़ हुई है और फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है , उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा ," अभय सीजन 2 14 अगस्त से शुरू होगा। ट्रेलर जल्दी ही आपके सामने आएगा। मैं बहुत उत्साहित हूँ आप लोगों के साथ यह खबर शेयर करके @ज़ी5 प्रीमियम #अभय2"


शो के फर्स्ट सीजन में अपने देखा था की कैसे अभय जो की एक इन्वेस्टीगेशन अफसर है वह दो बच्चो, रघु और पूजा की जान बचाता हैं। कुणाल को अभय के रोल में लोगों ने खूब पसंद किया था। शो के सेकंड सीजन में भी अभय प्रताप सिंह एक केस सोल्व करता नजर आएगा। अभय अपराधियों के दिमाग को अच्छे से पढ़ना जनता है। अपने खुद के अंदर के दानव का सामना करते हुए क्या वह यह केस सॉल्व कर पायेगा, यही सीजन 2 का सार है।


अभय 2 में कुणाल खेमू , आशा नेगी ,निधि सिंह , राम कपूर , चंकी पांडेय ,बिदिता बैग , इंद्रनील सेनगुप्ता , अशीमा वर्धान और राघव जुयाल नजर आएंगे। शो में राम कपूर और चंकी पांडेय नेगेटिव अवतार में नजर आने वाले है और उनके किरदारों को मेकर्स पहले ही लोगों से मिलवा चुके हैं। राघव जुयाल भी पहली बार एक नेगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं।


शो को केन घोष ने डायरेक्ट किया है और इसे बी पी सिंह ने फायर फ्लाई प्रोडक्शंस के अंतर्गत प्रोडूस किया हैं। शो का ट्रेलर जल्दी ही रिलीज़ किया जायेगा।


शो को आप 14 अगस्त से ज़ी5 पर देख सकेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER