Bollywood / कुणाल खेमू के 'अभय सीजन 2' का फाइनल ट्रेलर हुआ रिलीज

Zoom News : Sep 22, 2020, 05:49 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  कुणाल खेमू की जी 5 पर धूम मचा रहीं सिरीज 'अभय' के सीजन 2 को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस थ्रिलर सिरीज में किडनैपर राम कपूर और कुणाल खेमू एसपी अभय प्रताप सिंह का किरदार निभा रहें हैं। वहीं इस सिरीज में अनदेखा ट्वीस्ट और नेगेटिव रोल में चंकी पांडे, राघव जुयाल,बदिता बाग के द्वारा जबरदस्त देखने मिल रहा हैं। अब तक सीजन 2 के कुल पांच एपिसोड रिलीज हो चुके हैं वहीं बचें हुए तीन एपिसोड को 29 सिंतबर के दिन रिलीज किए जाएंगे।

आज बचे हुए तीन एपिसोड के ट्रेलर को शेयर किया गया‌। वहीं इस इस ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर में किडनैपर का किरदार निभा रहें राम कपूर कुणाल यानी की अभय को एक अपराधी को सीधे मार डालने का टारगेट देते हैं पर वहीं एसपी कुणाल अपने ड्यूटी के चलते किसी अपराधी को ना मारने की बात करता हैं। वहीं ट्रेलर में राघव के डरावने और थ्रिलर से भरा हुआ जबरदस्त नेगेटिव रोल और बदिता बाग के चाकू से मर्डर करने के खूनी के परफोर्मेंस को देखा जा सकता हैं। इस बार के एपिसोड्स में अभय को फाइनल टास्क पूरा करते हुए किडनैपर से सभी बच्चों की जान बचनी होती है और साथ ही सभी अपराधीयों को पकड़ने का टास्क भी पूरा करना होता है।

कुछ इस तरह के ट्रेलर को कुणाल ने इंस्टा पर शेयर करते हुए लिखा,' इस सीजन का फाईनल चैपटर और फाईनल ट्रेलर!! इस खेल का आखिरी पड़ाव 29 सिंतबर को रिलीज ह़ो रहा हैं। एक ऐसा आखिरी पड़ाव जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे।'

इसी के साथ कुणाल ने सिरीज से जुड़े सभी कलाकारों को टैग किया और सभी कलाकारों ने भी इस ट्रेलर को इंस्टा अकाउंट पर अपलोड किया।

अब तक इस सिरीज में चंकी पांडे एक खूंखार अपराधी के तौर पर दिखे। साथ ही लेडी मर्डरर बदिता बाग भी खूनी खेल खेल रहीं हैं। और इस थिलर गेम का मास्टरमाइंड राम कपूर का किरदार हैं, जिसका कोई नाम नहीं। राम कपूर एक मास्टरमाइंड गेम खेलते हुए अभय को 12 घंटे में एक अपराधी के पकड़ने के बदले एक बच्चे की जान बक्षने की शर्त रखता हैं। वहीं चंकी पांडे भी एक ऐसे क्रिमीनल हैं जो खून करने के बाद मरे हुए इंसान की खोपड़ियां का क्लेकशन करते हैं। और बात करें लेडी मर्डरर की तो बदिता का किरदार को लस्ट के शिकार के रूप में दिखाया हैं जहां वह मर्दों का खून करती दिख रहीं हैं।

तीन अपराधियों से जुझते हुए बच्चों की जान बचाने का टास्क अब अभय को निभाना है। अभय के साथ टेलीविजन एक्ट्रेंस आशा नेगी एक पत्रकार और वेब सिरीज'मॉम' में नजर आ चुकी निधी सिंह स्पेशल टास्क फोर्स के आॅफिसर के रूप में नजर आ रही है। अब देखना होगा 29 सिंतबर को सीजन 2 के कुल 8 एपिसोड रिलीज होने पर दर्शक इन बचें हुए तीन और आखिरी एपिसोड को कितना पसंद करते हैं ‌


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER