Bollywood / हाई ऑन पर्सोना मैगज़ीन के कवर पेज पर कुणाल खेमू के लुक की हो रही तारीफ

Zoom News : Sep 15, 2020, 11:07 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू की इन दिनों खूब चर्चा हो रही हैं। अभी हाल ही रिलीज़ हुई उनकी फिल्म "लूटकेस" को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला। फिल्म के साथ ही जी5 पर रिलीज़ हुई उनकी वेब सीरीज "अभय 2" में भी उनके किरदार की खूब प्रशंसा की जा रहीं हैं। 

फिल्म और वेब सीरीज के बाद अब कुणाल हाई ऑन पर्सोना मैगज़ीन के कवर स्टार बनकर सूर्खियां बटोर रहे हैं। कुणाल मैगजीन के सितंबर एडिशन कवर पेज पर नजर आ रहें है। मैगज़ीन के कवर पेज की फोटो कुणाल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

फोटो शेयर कर कुणाल ने कैप्शन दिया, "मुझे कवर पेज पर लेने के लिए धन्यवाद।" इसके साथ ही कुणाल ने मैगज़ीन की पूरी टीम को टैग भी किया है। 

वही हाई ऑन पर्सोना के ऑफीशियल हैंडल ने मैगज़ीन के कवर पेज की फोटो शेयर कर लिखा, "हाई ऑन पर्सोना का सितंबर ईशू प्रजेंट कर रहे हैं कुणाल खेमू।"

कुणाल ने मैगज़ीन कवर की दो फोटो शेयर की है। पहली फोटो में वो काफी सीरियस लुक में नजर आ रहें हैं, वही दूसरे फोटो में हल्की सी स्माइल देते हुए कुणाल काफी हैंडसम लग रहें हैं। 

कुणाल खेमू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार फिल्म "मलंग" में नजर आएं थे। इसके बाद हॉट स्टार पर उनकी फिल्म "लूटकेस" भी रिलीज़ हुई थी, जिसमें गजराज राव और रसिका दुग्गल भी लीड रोल में थे। और अब इस समय उनकी वेब सीरीज "अभय2" को भी जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER