Bollywood / अमिताभ बच्चन ने कुणाल खेमू को दिया एक बड़ा गिफ्ट

Zoom News : Aug 17, 2020, 12:17 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई ।   हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'लूटकेस' में नजर आए एक्टर कुणाल खेमू को मेगास्टार अमिताभ बच्चन से एक बेहतरीन तोहफा मिला है। अमिताभ बच्चन से वो खास तोहफा पाकर कुणाल खेमू खुशी से फूला नहीं समा रहें हैं। और उस खास तोहफे के लिए कुणाल खेमू ने अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर धन्यवाद दिया है। 

 

दरअसल अमिताभ बच्चन ने कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस देखकर उनकी तारीफ की है, जो कुणाल खेमू के लिए बहुत बड़ी बात है। कुणाल खेमू ने अपने सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन द्वारा लिखें गए नोट की एक फोटो शेयर की है। 

 

फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "क्या !!!! यह अब तक की सबसे बेहतरीन चीज है। मैंने अक्सर इस के बारे में पढ़ा या सुना है और हमेशा यह कामना की है कि एक दिन मैं भी खुद के लायक बन जाऊं। बहुत बहुत धन्यवाद अमिताभ बच्चन सर, यह मेरी जीवन में बहुत मायने रखता है। इस वक्त मैं अपने दिमाग और दिल में बैक फ्लीप्स कर रहा हूं।"

 

अमिताभ बच्चन ने कुणाल की तारीफ करते हुए लिखा था, "कुणाल कुछ दिन पहले ही मैंने आपकी फिल्म लूटकेस देखी थी, यह बातने के लिए लिख रहा हूं कि मैंने कितना इंज्वाय किया फिल्म को। फिल्म की स्क्रिप्ट, डायरेक्शन, और को- आर्टिस्ट द्वारा निभाई गए भूमिका शानदार है। लेकिन आप एक्सेप्सनल थे, आपके शरीर की हर गति, एक्सप्रेशन एकदम बहुत ही बढ़िया थी। आप यूंही अच्छा करते रहें। आप हमेशा खुशहाल रहें। अमिताभ बच्चन का प्रशंसा और प्यार।"

 

इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म "लूटकेस" का डायरेक्शन राजेश कृष्णन ने किया है और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। 31 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर इसका प्रीमियर हुआ। इस फिल्म में कुणाल खेमू के अलावा रसिका दुग्गल, गजराज राव, रणवीर शौरी, विजय राज और आर्यन प्रजापति महत्वपूर्ण किरदारों में है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER