IND vs AUS / लाबुशेन ने गिल के बाद का रोहित ध्यान भटकाने की कोशिश पुछा- क्वारनटीन में क्या किया, वीडियो

Zoom News : Jan 08, 2021, 03:54 PM
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन दोनों टीमों में लगभग बराबरी हुई। रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 70 रन जोड़कर भारत को अच्छी शुरुआत दी। इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मारनस लाबुशेन ने मैदान पर क्षेत्ररक्षण करते हुए रोहित और गिल से मजाकिया सवाल पूछे। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स स्लेजिंग में माहिर हैं, इसलिए वे विपक्षी खिलाड़ियों का ध्यान भटकाने की कोशिश करते हैं।

भारतीय पारी के तीसरे ओवर में मिचेल स्टार्क गेंदबाजी कर रहे थे। स्टार्क की चौथी गेंद का बचाव करने के बाद, युवा बल्लेबाज शुबमन गिल को शॉर्ट लेग पर खड़े मार्नस लाबुशेन से पूछा गया, 'आपका पसंदीदा खिलाड़ी कौन है?

इसके जवाब में, शुबमन गिल ने कहा, 'मैं इस सवाल का जवाब मैच के बाद दूंगा।' लेबुशेन गिल के जवाब से संतुष्ट नहीं दिखे। उन्होंने कहा, 'क्या वह सचिन तेंदुलकर हैं या आपको लगता है कि विराट कोहली।'

इसके बाद मार्नस लाबुशेन ने भी रोहित शर्मा का ध्यान हटाने की कोशिश की। लाबुशेन ने रोहित शर्मा से पूछा कि आपने क्वारंटाइन में क्या किया? हालांकि, रोहित ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। यह सारी बातचीत स्टंप के माइक्रोफोन में रिकॉर्ड की गई थी।

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दो विकेट पर 96 रन बनाए और यह अभी भी ऑस्ट्रेलिया से 242 रन पीछे है। स्टंप्स के समय चेतेश्वर पुजारा 9 रन पर खेल रहे थे और कप्तान अजिंक्य रहाणे 5 रन पर खेल रहे थे। पिच बल्लेबाजों के अनुकूल लगती है और ऐसे में तीसरे दिन का खेल महत्वपूर्ण होगा।

पिछले 13 महीनों में अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे रोहित अपनी पारी को लंबा नहीं खींच सके। गिल अपने इरादों और जुनून के साथ मेलबर्न से यहां प्रभावित हुए। तेज गेंदबाजों के अलावा, उन्होंने लियोन को भी आसानी से खेला। गिल ने 100 गेंदों का सामना करके अपना पहला टेस्ट अर्धशतक पूरा किया, लेकिन इसके तुरंत बाद, उन्होंने गली में कमिंस की गेंद पर कैमरन ग्रीन को कैच थमा दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER