वीडियो / पेट्रोल पंप पर सो रहे कुत्ते पर तेंदुए ने किया हमला, फिर जान बचाकर भागना पड़ा, वायरल हुआ वीडियो

Zoom News : Jan 26, 2021, 09:02 AM
गुजरात (Gujarat) के सूरत शहर (Surat) में इन दिनों एक तेंदुए का आतंक बढ़ रहा है। पहले यह तेंदुआ जंगलों के आसपास शिकार करता था, लेकिन अब यह शहरी इलाकों में भी शिकार करने आ रहा है। हाल ही में उन्होंने सूरत के पाल इलाके में घुसपैठ कर सभी को चौंका दिया है। रात के अंधेरे में, इस तेंदुए ने एक पेट्रोल पंप पर हमला किया और वहां सो रहे कुत्ते पर हमला किया। घटना का वीडियो पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है।

रात में सूरत के पाल इलाके में स्थित पेट्रोल पंप के अंदर कमरे में कर्मचारी सो रहे थे। एक कुत्ता भी कमरे के बाहर सोया हुआ था। तभी रात के अंधेरे का फायदा उठाकर एक तेंदुआ आया और पेट्रोल पंप की पिछली दीवार को चिपका दिया।

पहले उसने पूरा पेट्रोल पंप देखा। फिर कुत्ते को घात लगाने की योजना बनाई। वीडियो में देखा गया है कि इस तेंदुए ने धीरे-धीरे अपनी चाल चली और कुत्ते की तरफ पहुंच गया। कुत्ते के सो जाने पर तेंदुए ने उस पर हमला किया। इस दौरान कुत्ता भौंकने लगा।

कुत्ते की आवाज सुनकर कमरे के अंदर सो रहे कर्मचारी जाग गए। इसके बाद उन्होंने तेंदुए को देखकर शोर भी मचाया। डर के मारे तेंदुआ भाग गया। कुत्ते ने भी उसे भगाना शुरू कर दिया। कुत्ता उसके पीछे दौड़ा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER