देश / लॉकडाउन में शराब की पार्टी, बार बालाओं का भी था इंतजाम, ऐसे खुली पोल

AajTak : Aug 19, 2020, 07:24 AM
बिहार की राजधानी पटना में लॉकडाउन के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। लॉकडाउन के बीच होटल में बार बालाओं के ठुमकों के साथ शराब पार्टी का आयोजन किया गया। रसूखदारों ने लॉकडाउन में शराबबंदी को ताक पर रखकर जन्मदिन की पार्टी में शराब की दावत उड़ाई। इस पार्टी में शराब के साथ शबाब का पूरा इंतजाम किया गया था। रसूखदारों ने पार्टी को यादगार बनाने के लिए बार बालाओं के नाच का भी इंतजाम किया था। इसी बीच तय समय के अनुसार पार्टी शुरू भी हुई। सब चीज ठीक ठाक चल रही थी लेकिन इस बीच शराब पीने को लेकर कुछ लोगों मारपीट शुरू हो गई और देखते-देखते पूरा होटल रण क्षेत्र में तब्दील हो गया।

जिसके बाद इस मामले की सूचना पुलिस को मिल गई और उनकी पार्टी की पोल खुल गई। जैसे ही होटल में शराब पार्टी और बार बालाओं के नाच की सूचना बिहटा पुलिस को लगी तुरंत ही पुलिस ने होटल में छापेमारी की।  छापेमारी के दौरान शराब के नशे में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा 5 डांस बार गर्ल्स को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

पुलिस सभी गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं, मौके से कई अंग्रेजी शराब की बोतलें भी बरामद की गई हैं। नाचने के लिए आईं लड़कियों ने बताया कि हमको बर्थडे पार्टी में नाचने के लिए लाया गया था। नाच के दौरान शराब पीने को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। इसके बाद पुलिस पहुंची तो सारे आयोजनकर्ता भाग गए और पुलिस हम लोगों को पूछताछ के लिए थाने ले आई।

वहीं, घटना के संबंध में सिटी एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक होटल में पार्टी चल रही है। जब पुलिस होटल पहुंची तो डांस करने वाली पांच लड़कियों को थाना लाया गया और शराब के नशे में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ये पूछताछ की जा रही है कि यह पार्टी किसकी थी। इनमें जो लोग दोषी पाए जाएंगे उनपर करवाई होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER