बॉलीवुड / लीजा हेडन ने तस्वीरों में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, 8 महीने में डबल हुआ कपड़ों का साइज

Zoom News : May 14, 2021, 03:10 PM
बॉलीवुड | सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली ग्लैमरस बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) जल्द ही अपने तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। लीजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ताजा तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इससे पहले लीजा के दो बच्चे हैं जिनके नाम जैक और लियो लालवानी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) जल्द ही एक बार फिर से मां बनने वाली हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली लीजा अक्सर अपनी ताजा तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटोज में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है।

तस्वीर में लीजा अपना ट्रैक सूट पहनती नजर आईं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि किस तरह उन्हें उनकी दोस्त ने ये तोहफे में दिया था। लीजा ने लिखा, 'आखिरी स्ट्रेच। ये ट्रैकसूट मेरे डबल साइज का है जिसे मेरी प्यारी दोस्त ने रिसाइकल किए गए फाइबर से बनाया है।' एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि ये सस्टेनिबल ब्रांड वाकई अपने नाम की तरह है। क्योंकि पिछले 8 महीने में ये मेरे साइज के हिसाब से बदलता रहा।'

मालूम हो कि लीजा के अभी दो बच्चे हैं जिनके नाम जैक और लियो लालवानी हैं। अब वह जल्द ही तीसरे बच्चे को जन्म देंगी। लीजा हेडन ने साल 2016 में डिनो लालवानी से शादी कर ली थी जिसके बाद से दोनों की खूबसूरत तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो लीजा ऐ दिल है मुश्किल, हाउसफुल, संता बंता प्राइवेट लिमिटेड और द शौकीन्स जैसी तमाम फिल्मों में काम करती नजर आ चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER