आत्महत्या / पेड़ पर लटके मिले प्रेमी युगल, पुलिस ने पहुंचकर शव नीचे उतारे, नागौर जिले की जायल तहसील का मामला

Zoom News : Nov 04, 2020, 01:05 PM
नागौर । राजस्थान के नागौर जिले के जायल से है जहां ढाका की ढाणी स्थित एक खेत में प्रेमी युगल द्वारा फांसी का फंदा लगाकर कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।

मृतक युवक युवती की पहचान कर ली गई है। ग्रामीण और परिजनों ने मृतक युवक की पहचान पुलिस थाना बड़ी खाटू के ग्राम सिलारिया निवासी विक्रम बांगड़ा पुत्र रामदेव जाट के रूप में की गई वहीं युवती की पहचान जायल निवासी लाली पुत्री असलम तेली के रूप में  हुई है। मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी देकर मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए जायल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गए हैं जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए जाएंगे। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा और इस मामले की जांच के बाद ही घटना का खुलासा हो पाएगा।

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई जानकारी के अनुसार आसपास के किसान जब सुबह अपने खेतों में काम करने के लिए जा रहे थे तभी एक खेत के पेड़ पर युवक-युवती फांसी के फंदे पर झूलते नजर आए. इसकी सूचना ग्रामीणों ने जायल पुलिस थाने में दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद जायल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों दी जिस पर जायल सीओ हजारी राम चौहान भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER