बॉलीवुड / घर पर चल रही थी रेड और माधुरी ने दिया कमाल का कॉमेडी सीन

Zoom News : May 17, 2022, 10:49 AM
बॉलीवुड | माधुरी दीक्षित अपने काम को लेकर इतनी ज्यादा डेडिकेटेड हैं कि वह अपनी निजी जिंदगी का स्ट्रेस कभी भी अपने काम पर नहीं दिखने देती हैं। फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी ने एक इंटरव्यू में बताया कि किस तरह एक बार जब माधुरी निजी जिंदगी में एक शॉकिंग एक्सपीरिंस से गुजर रही थीं तब उन्होंने रील लाइफ में कमाल का एक्ट करके सभी को इंप्रेस कर दिया था।

'लज्जा' में किया था राजकुमार संग काम

राजकुमार संतोषी ने बताया कि ये घटना तब की है जब वो ऊटी में शूटिंग कर रही थीं और उन्हें बेंगलुरू से मुंबई के लिए फ्लाइट पकड़नी थी। राजकुमार संतोषी और माधुरी दीक्षित ने पहली बार फिल्म 'पुकार' में साथ काम किया था। इसके अलावा दोनों ने 2001 में आई फिल्म 'लज्जा' में भी साथ काम किया था, इस फिल्म में उन्होंने एक थिएटर आर्टिस्ट का रोल प्ले किया था।

जब ऊटी में शूटिंग कर रही थीं माधुरी दीक्षित

माधुरी के काम की एक्सपर्टीज बताते हुए राजकुमार संतोषी ने TOI को बताया, 'हम ऊटी में शूटिंग करने में बिजी थे। प्रोडक्शन इन-चार्ज मेरे पास आए और कहा कि क्या हम 2.30 बजे तक शूटिंग खत्म कर सकते हैं क्योंकि माधुरी को शायद शाम तक निकलना होगा। मैंने उनसे कहा कि हम कोशिश कर सकते हैं। लंचटाइम में मुझे पता चला कि माधुरी दीक्षित के पिता के घर पर रेड पड़ी है और वह इसे लेकर काफी तनाव में हैं।'

स्ट्रेस के बावजूद किया कमाल का कॉमेडी सीन

राजकुमार संतोषी ने बताया, 'माधुरी दीक्षित की मां वहीं शूट पर हमारे साथ थीं। तनाव के बावजूद, माधुरी दीक्षित एक कॉमेडी सीन के लिए शूटिंग कर रही थीं। उन्होंने निर्देशक को पता तक नहीं चलने दिया कि वह स्ट्रेस में हैं और उन्हें मुंबई पहुंचना है और ये फ्लाइट उन्हें बेंगलुरू से पकड़नी थी।' यानि अगर शूटिंग डिले होती तो उनकी फ्लाइट मिस हो जाती।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER