Bollywood / महेश भट्ट चाहते थे कि आलिया की बेटी ही हो, जानें क्या है इसकी वजह

Zoom News : Nov 08, 2022, 07:20 PM
Bollywood | आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में एक प्यारी बेटी के पैरेंट्स बने हैं। दोनों काफी समय से इस घड़ी का इंतजार कर रहे थे और अब इस खुशी के आने के बाद दोनों लाइफ की इस नई जर्नी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। दोनों की बेटी होने के बाद कपूर और भट्ट परिवार काफी खुश है क्योंकि दोनों परिवार में काफी समय बाद ये गुड न्यूज आई है। अब हाल ही में आलिया ने भाई राहुल ने बताया कि उनके पिता महेश भट्ट चाहते थे कि उनकी नातिन ही हो। बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए आलिया के भाई राहुल भट्ट ने बताया कि मां और बेटी दोनों ठीक हैं। वह बहुत खुश हैं कि वह मामा बन गए हैं। अपने पिता महेश भट्ट को लेकर राहुल ने कहा कि वह हमेशा से चाहते थे कि उनकी नातिन ही हो। अब क्योंकि उनकी नातिन हुई है तो वह काफी खुश हैं। वह अपने पुराने समय में चले गए हैं। वह उस समय को याद कर रहे हैं जब महेश भट्ट की पहली बेटी पूजा भट्ट हुई थी।

आलिया हैं जिम्मेदार

आलिया और रणबीर को लेकर राहुल ने कहा कि आलिया बहुत ही रिस्पॉन्सिबल हैं। वह एक अच्छी मां बनेंगी और रणबीर कपूर भी अच्छे पिता बनेंगे। दोनों अपनी बेटी के आने की खुशी को सेलिब्रेट कर रहे हैं।

बता दें कि रविवार को आलिया और रणबीर एच एल रिलायंस अस्पताल जाते हुए दिखे थे। इसके बाद यही कहा जाने लगा कि आलिया अब कभी भी बेबी को जन्म दे सकती हैं। इसके बाद नीतू कपूर और भट्ट परिवार अस्पताल पहुंचे और फिर थोड़ी देर में खबर आई कि आलिया ने बेटी को जन्म दिया है।

आलिया ने खुद सोशल मीडिया पर अनाउंस किया कि हमारी लाइफ की बेस्ट न्यूज आ गई है और वो यह कि हमारा बेबी आ गया है और क्या जादुई लड़की है हमारी बेटी। लव लव लव। फिलहाल आलिया अस्पताल में ही हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो सी सेक्शन द्वारा आलिया की बेटी हुई है। वह जल्द ही बेटी के साथ अस्पताल से डिस्चार्ज होंगी। हालांकि कब, इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है।

नीतू ने बताया पोती के बारे में

नीतू कपूर से मीडिया ने पूछा कि आलिया और पोती कैसी हैं तो उन्होंने कहा कि दोनों ठीक हैं। फिर उनसे पूछा कि अभी बेटी किसकी तरह दिखती है तो उन्होंने कहा कि अभी छोटी है तो अभी तो नहीं पता चल पाएगा। लेकिन जैसे ही बड़ी होगी तब पता चलेगा कि वह किस पर गई है।

आलिया की फिल्में

आलिया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अब वह फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और जी ले जरा में नजर आने वाले हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। तो वहीं जी ले जरा में वह प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ लीड रोल में दिखेंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER