बॉलीवुड / महेश भट्ट की मुझे गर्लफ्रेंड बना दिया, क्या मैं टूटने पर किसी से सलाह नहीं ले सकती: रिया

AajTak : Aug 28, 2020, 08:04 AM
Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत मामले में उस समय बड़ा ट्विस्ट आया था जब रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की वायरल चैट सामने आई थी। उस वायरल चैट की वजह से समझ आया था कि रिया ने खुद ही सुशांत को छोड़ा था। वहीं महेश भट्ट ने भी इस कदम में रिया का काफी सहयोग किया था। अब इस बारे में रिया ने खुलकर बात की है। आजतक को दिए इंटरव्यू में रिया ने बताया है कि उन्होंने सुशांत को छोड़ा जरूर था, लेकिन वे वो कदम उठाते वक्त काफी उदास थीं। उन्होंने फिर इस बात को भी दोहराया कि सुशांत की बहन घर आ रही थीं, इसलिए उन्हें वहां से जाने के लिए कहा गया था।

रिया के मुताबिक 8 जून को उनका एक थेरेपी सेशन होना था।वो उस सेशन को अपने घर पर नहीं करना चाहती थीं। लेकिन सुशांत ने उन्हें अपने घर में वो सेशन  कंडक्ट नहीं करने दिया। रिया की माने तो इस बात से वे काफी टूट गई थीं।

रिया ने बताया कि इस घटना के बाद उन्होंने महेश भट्ट से बात की थी। रिया ने इस कदम को बिल्कुल ठीक बताया है। वे कहती हैं- क्या मैं टूटने पर किसी से सलाह नहीं ले सकती।

सिर्फ यही नहीं रिया ने महेश भट्ट को अपने पिता समान बताया है। वे बताती हैं कि हर चैट में महेश भट्ट उन्हें बेटी कहकर बुलाते थे। उन्हें इस बात पर काफी नाराजगी है कि उन्हें महेश भट्ट की गर्लफ्रेंड बताया गया।  

वहीं आठ जून को रिया ने महेश भट्ट को बताया था कि वे अब टूट गई हैं। उन्होंने बताया था कि सुशांत ने उन्हें घर से जाने को कह दिया है। रिया के मुताबिक उन्होंने अपनी पूरी आपबीती महेश भट्ट को बताई थी।

रिया की माने तो महेश भट्ट ने उन्हें हिम्मत रखने के लिए कहा था। उन्होंने रिया को उनके पिता की याद दिलाई थी। महेश ने कहा था- अपने पिता के बारे में सोचिए, मजबूत बनिए।

अब बता दें कि जो रिया और महेश भट्ट की चैट सामने आई थी उसमें रिया लगातार महेश भट्ट को शुक्रिया कह रही थीं। वहीं महेश भट्ट भी उन्हें जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए कह रहे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER