सुशांत केस / महेश भट्ट से होगी पूछताछ, आज दोपहर 12 बजे तक थाने पहुंचने का आदेश

AajTak : Jul 27, 2020, 10:55 AM
Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस की लोगों से पूछताछ जारी है। इसके लिए अब महेश भट्ट को बांद्रा पुलिस थाने बुलाया गया है। महेश भट्ट को मुंबई पुलिस ने थाने में आज दोपहर 12 बजे हाजिर होने के लिए कहा गया है।

रविवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताया था कि सुशांत सुसाइड मामले में महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी। बाद में कहा गया कि करण के मैनेजर नहीं बल्कि धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता को स्टेटमेंट दर्ज करने के लिए बुलाया गया है। अब जब महेश भट्ट को पुलिस स्टेशन बुला लिया गया है तो देखना होगा कि इस मामले में वो क्या बड़ा खुलासा करते हैं।


महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का बड़ा बयान

बता दें कि ANI से बात करते हुए अनिल देशमुख ने सुशांत मामले में फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से पूछताछ करने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि इस मामले में महेश भट्ट का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया जाएगा। साथ ही अनिल देशमुख ने ये भी कहा है कि इस केस में अब करण जौहर के मैनेजर से भी सवाल-जवाब किए जाएंगे। उनके मुताबिक अगर जरूरत पड़ी तो खुद करण जौहर को भी हाजिर होने को कहा जा सकता है।

हालांकि बाद में बताया गया कि करण जौहर के मैनेजर नहीं बल्कि धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता का बयान दर्ज करा जाएगा। हालांकि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का बयान आने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई पुलिस से नाराज हो गई थीं।


कंगना रनौत हुई थीं नाराज

करण जौहर के मैनेजर से सवाल जवाब की बात कंगना रनौत को पसंद नहीं आई। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी टीम के ट्विटर हैंडल के जरिए इस बारे में अपनी नाराजगी जताई। कंगना का कहना था कि करण के मैनेजर की बजाए उन्हें खुद क्यों नहीं बुलाया जा रहा है। साथ ही उन्होंने आदित्य ठाकरे को भी आड़े हाथ ले लिया। रविवार को कंगना ने ट्वीट कर कहा- तो करण जौहर के मैनेजर को समन भेजा गया है लेकिन आदित्य ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर को नहीं!! मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर की जांच को मजाक मत बनाओ।


बता दें कि महेश भट्ट और करण जौहर, सुशांत सिंह राजपूत के मामले में लगातार ट्रोल हो रहे हैं। करण जौहर पर सुशांत के करियर को खराब करने जैसे इल्जाम भी लगाए जा रहे हैं। आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई स्टार किड्स को भी जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER