Etawah / भरथना के पास बड़ा ट्रेन हादसा, डेडिकेटिड फ्रेट कॉरिडोर पर पलटी कोयला लदी मालगाड़ी

Zoom News : Apr 30, 2022, 02:46 PM
उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक बड़ा रेल हादसा हो गया। यहां भरथना के पास डेडिकेटिड फ्रेट कॉरिडोर पर कोयला लदी मालगाड़ी पलट गई। यह 11 बजे के बाद की घटना है। करीब 110 मीटर ओएचई लाइन टूटी है। यातायात प्रभावित नहीं हुआ है, क्योंकि ये घटना मालगाड़ी वाले कॉरिडोर की है।


बताया जा रहा है कि मालगाड़ी कानपुर की तरफ से दिल्ली की ओर जा रही थी। मालगाड़ी में 70 से ज्यादा डिब्बे लगे थे, कई डिब्बे पटरी से उतर कर पलट गए। मिला सूचना के मुताबिक, डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर (डीएफसी) के रेलवे ट्रैक पर बड़ा रेल हादसा हुआ है। शनिवार की सुबह कानपुर से दिल्ली की ओर जा रही कोयले से भरी मालगाड़ी के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसा इटावा के भरथना के पास हुआ है। इसके कारण डीएफसी ट्रैक पर रेल यातायात बाधित हो गया है। 


सूचना मिलते ही टूंडला से भी रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंच गए हैं। डिब्बों को हटाया जा रहा है। साथ ही, फिरोजाबाद के टूंडला जंक्शन से एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन (एआरटी) मौके पर भेजी गई है। मौके पर बचाव कार्य किया जा रहा है। रेलवे के अधिकारी मौके पर हैं। बोगियों में कोयला भरा हुआ था, जो आसपास बिखर गया है। उसे हटाया जा रहा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER