बॉलीवुड / 'सीता' के लिए मेकर्स ने कंगना रनौत को किया फाइनल, 'बाहुबली' से होगा ये खास कनेक्शन

Zoom News : Sep 14, 2021, 08:06 PM
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए अलौकिक देसाई (Alaukik Desai) ने कैप्शन में लिखा, 'ये मेरे जीवन का सबसे गौरवान्वित पल है.'

पोस्टर रिलीज किए जाने के बाद से ही फिल्म 'सीता' (Sita) लगातार चर्चा में बनी हुई है. फिल्म में रामायण (Ramayana) की कहानी को 'सीता' (Sita) के दृष्टिकोण से दिखाने की कोशिश की जाएगी. अलौकिक देसाई के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को कास्ट किए जाने की खबरें आई थीं और फिर बाद में कहा गया कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इस फिल्म में लीड रोल प्ले करेंगी.

कंगना निभाएंगी सीता का रोल

हालांकि बाद में इन दोनों ही अदाकाराओं का पत्ता साफ हो गया और अब एक ताजा अपडेट के मुताबिक कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ये किरदार निभाएंगी. इस फिल्म में लीड रोल प्ले करने के लिए हो रही कास्टिंग की लंबी खींचतान के बाद अब 4 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को फाइनल किया गया है. डायरेक्टर अलौकिक देसाई (Alaukik Desai) ने खुद एक पोस्ट करके इस बात की पुष्टि की है.

साथ होंगे बाहुबली के राइटर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए अलौकिक देसाई (Alaukik Desai) ने कैप्शन में लिखा, 'ये मेरे जीवन का सबसे गौरवान्वित पल है कि देवी लक्ष्मी की कृपा से मैं अपना ड्रीम डायरेक्शन प्रोजेक्ट अनाउंस कर रहा हूं. सीता - द इनकार्नेशन. थ्रिलर का मेरा अहसास अपने चरम पर है क्योंकि 'बाहुबली' (Bahubali) के लेखक के.वी.विजेंद्र प्रसाद सर कहानी लेखक के तौर पर और मनोज मुंतशिर डायलॉग व लिरिक्स राइटर के तौर पर मेरे साथ जुड़ रहे हैं.'

कब आएगा कंगना का सीता लुक

जाहिर तौर पर इस अनाउंसमेंट के बाद अब फैंस को इंतजार रहेगा कि कब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के 'सीता' वाले लुक की तस्वीर पहली बार शेयर की जाएगी. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) खुद भी इस मायथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म को लेकर काफी उत्साहित होंगी. बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से पहले करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को इस फिल्म के लिए कंसीडर किया जा रहा था लेकिन उन्होंने इस फिल्म के लिए इतनी ज्यादा फीस मांग ली कि मेकर्स बैकफुट पर आ गए.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER