देश / कैलाश विजयवर्गीय का हमला- बांग्लादेश से शूटर्स मंगवा रही है ममता बनर्जी

Zoom News : Oct 15, 2020, 11:26 AM
कोलकाता: पश्चिम बंगाल में बयानों को लेकर कशमकश जारी है। राज्य में सियासी बवाल शुरू हो गया है। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी काफी आक्रामक हो गई है। बीजेपी ने ममता बनर्जी पर बांग्लादेश से शूटर मंगवाकर कार्यकर्ताओं की हत्या करवाने का बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी ने इस मामले की सीबीआई जांच की भी मांग की है।

पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'टीएमसी अब कार्यकर्ताओं की शूटर से हत्या करवा रही है। अभी तक बम फेंक देते थे, फांसी पर लटकाकर आत्महत्या करार दिया जाता था। अब बांग्लादेश से शूटर को बुलाकर हत्या करवाई जा रही है। अब बांग्लादेश से हत्यारे आकर हमारी हत्या कर रहे हैं तो आप समझ सकते है कि बीजेपी के कार्यकर्ता कितनी विपरीत स्थिति में वहां काम कर रहे हैं।

कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर बांग्लादेश से तस्करी का भी बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, "बांग्लादेश से टीएमसी के काफी अच्छे संबंध है। क्योंकि वह घुसपैठियों के समर्थक हैं और उनके साथ टीएमसी के लोग तस्करी में हिस्सा लेते हैं।"

"नौकरशाह का भी आपराधिकरण हो गया"

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, "पहले राजनीति का आपराधिकरण था, अब चिंता की बात ये है कि नौकरशाह का भी आपराधिकरण हो गया। आपराधिकरण और स्मगलर दोनों मिलकर हत्या करवा रहे हैं। अगर सीबीआई जांच करेगी तो सबके चहेरे बेनकाब हो जाएंगे। हम कोई राजनीतिक आरोप नहीं लगा रहे हैं। ये बहुत गंभीर आरोप है। इसलिए हमने कोर्ट में जाकर सीबीआई से जांच की मांग भी की है।"

बीजेपी नेता ने आगे कहा, "बंगाल में नौकरशाही का भी आपराधिकरण हो गया है। सीमावर्ती जिले में जितनी भी स्मगलिंग हो रही है चाहें वो बच्चों की स्मगलिंग हो या महिला की स्मगलिं हो या गाय की तस्करी हो या देश में फेक करंसी का आना हो, इन सब कामों में टीएमसी के लोग शामिल हैं।"

मनीष शुक्ला की शूटर से हत्या करवाने का आरोप

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के टीटागढ़ में हाल ही में बीजेपी पार्षद मनीष शुक्ला की हत्या कर दी गई थी। इस घटना पर बीजेपी नेता ने कहा, "पिछले दिनों में बीजेपी कार्यकर्ता मनीष शुक्ला की हत्या कर दी गई। मनीष शुक्ला के पास आर्म्ड लाइसेंस था, पहले उसका लाइसेंस जब्त किया, फिर उसका आर्म्ड जब्त किया और फिर उसकी एक शूटर से हत्या करवाई गई।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER