Rajasthan / पर्यटकों के अश्लील वीडियो बनाने वाला गिरफ्तार

Zoom News : Aug 18, 2021, 06:26 PM

जयपुर पुलिस ने रविवार को अंबर महल में लड़कियों को छोटे कपड़ों में फिल्माते समय एक दृश्यरतिक को पकड़ा और उसके स्मार्टफोन पर 200 से अधिक ऐसी फिल्में खोजीं। सीकर जिले के श्रीमाधोपुर नगर निवासी 34 वर्षीय सुरेश कुमार यादव ने बताया कि वह लगभग डेढ़ माह से ऐसा कर रहा था।


जयपुर पुलिस के अतिरिक्त आयुक्त राहुल प्रकाश ने कहा, "आरोपी अपने पीड़ितों के बाद बैठ जाता था और अपने स्मार्टफोन पर महिलाओं को फिल्माने के दौरान अपने फावड़ियों को बांधने के लिए नकली होता था, बिना उन्हें बताए।"


संदिग्ध कपड़ों में एक महिला पुलिसकर्मी ने उसकी गतिविधियों को संदिग्ध होने के बाद उसके सेल स्मार्टफोन की जांच के बाद उसे पकड़ा गया। प्रकाश ने कहा कि असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिए राज्य पुलिस के निर्भया दस्ते (एक अखिल महिला इकाई) के पुलिस कांस्टेबल प्रेमलता को विशेष रूप से मौके पर तैनात किया गया था।


“उसके स्मार्टफोन में 2 सौ से अधिक आपत्तिजनक फिल्में खोजी गईं और यह पता चला कि उनमें से बहुत से पर्यटन स्थलों, मंदिरों, वर्ल्ड ट्रेड पार्क आदि में शूट किए गए थे। आरोपी ने कबूल किया कि वह अक्सर ऐसे वीडियो का दस्तावेजीकरण करने के लिए जयपुर जाता था, "पुलिस अधिकारी ने कहा।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER