Madhya Pradesh / पति ने पत्नी के अश्लील वीडियो बनाकर जीजा को भेजा

Zoom News : Aug 22, 2021, 07:07 PM

जब अपने साथी की एक और युवा कृत्रिम अश्लील फिल्म नहाते हुए, सोते हुए और कपड़े बदलते हुए अपने देवर के पास भेज दी, तो देवर ग्वालियर आया और अपने देवर के साथी के साथ बलात्कार किया वीडियो वायरल करने की धमकी देकर यह घटना मध्य प्रदेश के ग्वालियर की है। पति व देवर के उत्पीड़न से परेशान होकर महिला ने बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात को दोनों के करीब पाधव थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी.


मामला दर्ज होने के बाद ग्वालियर में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि रायपुर में पूर्व मंत्री के संरक्षण में प्रकाशित आरोपी बहनोई यानि पीएसओ ने उपयोग कर आत्महत्या कर ली. होश में आने के लिए खुदकुशी लिखकर खुद की पिस्टल से फोटो खींचकर आत्महत्या कर ली। देवर रायपुर में पूर्ववर्ती मंत्री के संरक्षण में प्रकाशित एक पीएसओ थे।


सुसाइड के अंदर होश में हो, देवर-इन-रेगुलेशन ने देवर के साथी और ससुर का इस्तेमाल कर ब्लैकमेल करने की बात लिखी है। मृतक का साथी करीब डेढ़ माह पूर्व रायपुर से निकला था। आत्महत्या को होश में रखने के अलावा 30 लाख रुपये की मांग का भी जिक्र है। पड़व थाना प्रभारी विवेक अस्थाना ने बताया कि महिला ने शिकायत की थी कि उसके पति ने गुपचुप तरीके से उसकी अश्लील फिल्में बना कर अपने देवर-इन-रेगुलेशन के पास भेज दीं।


जीजा रायपुर में वीआईपी बटालियन में कार्यरत हैं। थाना प्रभारी ने आगे बताया कि देवर के घर आने के बाद उसने पति के सामने अश्लील हरकत की. महिला ने इसकी शिकायत पति से की तो उसने उसे देवर से संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और फिर देवर ने घर में उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी ने पड़ाव स्थित अतिथि गृह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER