Special / एयरपोर्ट पर नहीं लाने दिया गुलाब जामुन, फिर शख्स ने किया कुछ ऐसा

Zoom News : Oct 04, 2022, 06:58 PM
Special | एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक एक रूटीन है। अक्सर पैसेंजर्स के बैग में कुछ ऐसा होता है जिसे सिक्योरिटी वाले फ्लाइट पर ले जाने की परमिशन नहीं देते। ऐसी ही एक घटना थाइलैंड के फुकेत एयरपोर्ट पर एक भारतीय के साथ देखने में आई है। यहां पर हिमांशु देवगन नाम के पैसेंजर को गुलाब जामुन का डिब्बा नहीं ले जाने दिया गया। इसके बाद उस पैसेंजर ने एयरपोर्ट पर जो किया, उसे देखकर वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए। 

फेंकना या सिक्योरिटी चेक में जमा करने का था ऑप्शन

हिमांशु देवगन थाइलैंड से भारत आने के लिए फुकेत एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के लिए लाइन में लगे थे। इसी दौरान उनके लगेज से गुलाब जामुन का डिब्बा निकला। सिक्योरिटी चेक के लिए तैनात अधिकारियों ने हिमांशु को गुलाब जामुन का डिब्बा ले जाने की इजाजत नहीं दी। इसके बाद हिमांशु के पास दो ऑप्शन थे या तो वह उसे फेंक देते या फिर सिक्योरिटी चेक में जमा करा देते। लेकिन उन्होंने इन दोनों में से कोई भी ऑप्शन नहीं चुना। इसके बजाए उन्होंने सिक्योरिटी चेक के लिए तैनात अफसरों को ही वह मिठाई खिला दी।

इंटरनेट पर लोग कर रहे तारीफ

हिमांशु को ऐसा करते देख फुकेत एयरपोर्ट पर तैनात लोग भी हैरान रह गए। इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो 24 सितंबर को इंस्टाग्राम पर एयरपोर्ट पर अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 1100000 व्यूज और 61000 लाइक्स मिल चुके हैं। इंटरनेट पर लोग हिमांशु के इस जेस्चर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि गुलाब जामुन न ले जाने देने के लिए बड़ी मीठी सजा दी है। एक अन्य ने लिखा कि यह बहुत खूबसूरत है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER