गुजरात / गर्लफ्रेंड को गर्भधारण से बचाने के लिए शख्स ने सेक्स के दौरान अपने गुप्तांग को गोंद से किया सील

Zoom News : Aug 25, 2021, 01:04 PM
अहमदाबाद: फतेहवाड़ी क्षेत्र के सलमान मिर्जा के रूप में पहचाने जाने वाले 25 वर्षीय युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ सेक्स के दौरान सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपने गुप्तांगों को चिपकाने वाले पदार्थ से सील कर दिया. मिर्जा और उनकी प्रेमिका, जो उनकी पूर्व मंगेतर थीं दोनों ने ड्रग्स का सेवन किया और फिर यौन गतिविधियों में शामिल होने का फैसला किया. “चूंकि उनके पास कंडोम नहीं था, इसलिए उसने अपने मंगेतर के प्राइवेट पार्ट चिपकाने वाला पदार्थ लगाने का फैसला किया ताकि वो प्रेग्नेंट न हो. वे अपने साथ चिपकाने वाला पदार्थ कैरी करते थे और कभी-कभी किक के लिए मिश्रण को अंदर करने के लिए व्हाइटनर के साथ इसका इस्तेमाल करते थे, ”द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में एक अधिकारी के हवाले से कहा गया है.

अगले दिन, मिर्जा अंबर टावर के पास बेहोशी की हालत में मिला. एक परिचित व्यक्ति ने उसे झाड़ियों में बेहोश पड़ा देखा और अपने घर ले गया. उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें सोला सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. 25 जून को मृतक युवक की रिश्तेदार सायराबानु मिर्जा ने शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस से संपर्क किया. इसके बाद, आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई.

इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने कहा कि ऐसा संदेह है कि गोंद के इस्तेमाल से युवक की सेहत खराब हुई है और परिणामस्वरूप उसकी मौत हो गई. डीसीपी (जोन 7) प्रेमसुख डेलू ने टीओआई को बताया, "हम मृतक के विसरा नमूने की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं जिसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER