Murder / बेटी को पीटने से बचाने की कोशिश में शख्स ने 56 वर्षीय मां को गोली मारी

Zoom News : Sep 02, 2021, 08:22 PM

शहर की पुलिस एक 35 वर्षीय व्यक्ति की तलाश कर रही है, जिसने बुधवार को बाहरी दिल्ली के मुंडका गांव में अपने घर पर एक विवाद के दौरान अपनी बेटी को बचाने की कोशिश करने के लिए अपनी 56 वर्षीय मां को कथित तौर पर गोली मार दी थी। पुलिस ने कहा कि महिला रोशनी, जिसे गर्दन में गोली लगी थी, पश्चिमी दिल्ली के एक निजी अस्पताल में अपनी जिंदगी से जूझ रही है।


पुलिस के अनुसार, संदिग्ध संदीप, जो बेरोजगार है, चिढ़ गया क्योंकि पीड़ित ने अपनी पांच साल की बेटी को अपनी पिटाई से बचाने के लिए बाथरूम में बंद कर दिया था। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।


“हमने संदीप के खिलाफ फायरिंग और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। हमारी टीम उसे पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। उसने अपना मोबाइल फोन घर पर छोड़ दिया, ”पुलिस उपायुक्त (बाहरी) परमिंदर सिंह ने कहा।


पुलिस ने कहा कि रोशनी अपने बेटे और पोती के साथ मुंडका गांव में अपने घर पर रहती थी। पुलिस ने कहा कि संदीप की पत्नी रितु, जो एक ब्यूटी पार्लर चलाती है, कुछ महीने पहले वैवाहिक विवादों के कारण जीवन को असंभव बना देने के बाद एक-एक करके जीवित रहने लगी।


“संदीप अपनी माँ और बेटी को रितु के साथ अलग होने के लिए दोषी ठहराता था। इस बात को लेकर उसकी मां से अक्सर बहस होती थी और इसका जमकर इस्तेमाल अपनी बेटी की पिटाई करने के लिए किया था।


अधिकारी ने बताया कि बुधवार की रात करीब आठ बजे संदीप ने अपनी बेटी पर हमला करने की कोशिश की लेकिन रोशनी ने बीच बचाव कर उसे बाथरूम में बंद कर दिया. इसके बाद हुए विवाद में संदीप ने घर से भागने से पहले कथित तौर पर अपनी मां पर गोली चला दी।


गोलियों की आवाज सुनकर घर पहुंचे पड़ोसियों ने देखा कि रोशनी का खून बह रहा है और उसका रिश्तेदार उसे एक निजी अस्पताल ले गया। डीसीपी ने कहा कि वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER