Special / लड़के ने गाया 'Baahubali' का सबसे मुश्किल गाना, सुनकर मंत्रमुग्ध हुए लोग - देखें VIDEO

Zoom News : May 12, 2021, 12:46 PM
Special | सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़का का गाना गाते (Man Sings Baahubali 2 Song) हुए एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, देखकर आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। लड़के ने शानदार अंदाज में बाहुबली-2 का सबसे मुश्किल गाना 'जय जयकारा।।।' सॉन्ग (Jay Jaykara) गा रहा है। यह वीडियो फेसबुक (Facebook) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को कैलाश खेर (Kailash Kher) ने गाया है। लड़के ने भी उन्हीं के अंदाज में गाना गाया और चर्चा में आ गया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का अपने दोस्त के साथ सड़क पर खड़ा है और कैमरे पर गाना गा रहा है। उनकी आवाज को सुनकर लोग मंत्रमुग्ध हो गए हैं। लोग इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर कर रहे हैं। 

इस वीडियो को वन बीट नाम के फेसबुक पेज ने शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'इससे आप निकल नहीं पाओगे।'

देखें Video:

इस वीडियो को 9 मई को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 9।6 मिलियन व्यूज हो चुके हैं। साथ ही 10 लाख से ज्यादा लाइक्स और 26 हजार से ज्यादा कमेंट्स हो चुके हैं। लोगों को लड़के की आवाज काफी पसंद आ रही है।

एक यूजर ने लिखा, 'पहली बार में मुझे लगा कि यह लिप सिंक कर रहा है, लेकिन यह इन्ही की आवाज है। देखकर मजा आ गया। सुनकर सच में रोंगटे खड़े हो गए।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस शख्स ने पूरी दिल से गाना गया है। शेयर करने के लिए आपका धन्यवाद।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसे टैलेंट को टीवी रिएलिटी शो में आना चाहिए। इससे इनको कॉन्फिडेंस मिलेगा और फेमस भी हो जाएंगे।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER