Special / मगरमच्छ को पकड़ने के लिए उसपर डाल दिया कपड़ा, पलटकर शख्स पर कूदा जानवर और फिर...

Zoom News : Nov 23, 2022, 04:43 PM
Alligator Attack Video: सबसे घातक और डरावने शिकारियों में से एक मगरमच्छ (Alligator) के साथ कोई भी छेड़छाड़, गंभीर चोट या शायद मौत में बदल सकती है. वे सबसे तेज और सबसे क्रूर सरीसृपों में से एक हैं, इसलिए प्रार्थना करनी चाहिए कि वे कभी भी किसी के संपर्क में न आएं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक बूढ़ा शख्स शर्ट की तरह दिखने वाले एक साधारण कपड़े की मदद से एक मगरमच्छ को फंसाने की कोशिश कर रहा है. दृश्य उतने ही विचित्र और डरावने हैं जितने पढ़ने में लगते हैं. पहले तो वह शख्स बड़े सरीसृप को पकड़ने के कार्य में आत्मविश्वास और कुशलता दिख रहा था, लेकिन जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता गया, उसने बुजुर्ग शख्स को बेकाबू होकर जमीन पर गिरते हुए दिखाया. उसने पीछे हटने की कोशिश की और मगरमच्छ की खतरनाक हमलावर चालों को देखकर डर गया.

बुजुर्ग शख्स का हाथ थोड़ी देर के लिए मगरमच्छ के मुंह में फंस गया. वह खुद को सुरक्षित रखने में सक्षम थे, क्योंकि सरीसृप ने तुरंत अपना मुंह खोला और शख्स को छोड़ दिया. यह वीडियो एक उत्कृष्ट उदाहरण के रूप में कार्य करता है कि उचित प्रशिक्षण और समर्थन के बिना जंगली जानवरों के साथ छेड़छाड़ करना क्यों सही नहीं है.

देखें Video:

रेडडिट यूजर ने चौंकाने वाला वीडियो कई बार देखा है, फिर भी वे अभी भी कमेंट्स की मात्रा के आधार पर हैरान हैं जो लोग कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा की, "जिस तरह से उसने उस शर्ट को फेंक दिया, मुझे वास्तव में लगा कि यह शख्स जानता है कि वह क्या कर रहा है."    

एक अन्य यूजर ने लिखा कि "शख्स बहुत खुशकिस्मत है कि सुपर-फास्ट सेकेंड स्नैप को उसका पैर नहीं मिला! यह बहुत करीब था."

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER