UP / लेडी पुलिस से मनचले ने कहा- इतनी पतली हो, राइफल कैसे संभालती हो, इसके बाद जो हुआ....

Zoom News : Feb 25, 2021, 11:56 AM
उत्तर प्रदेश में महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। अब बदमाश बदमाशों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि वे वर्दी पहने महिला सिपाही को छेड़ने में बिल्कुल नहीं घबराते। बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को ऐसी ही एक घटना घटी, जहां एक मनचले ने एक महिला सिपाही को सड़क से गुजरते हुए देखकर एक टिप्पणी की। युवक ने महिला सिपाही से कहा, 'तुम बहुत पतली हो, तुम राइफल कैसे संभालती हो'। इस टिप्पणी के बाद महिला सिपाही ने मनचले को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की।

धुलाई के बाद महिला सिपाही ने थाने बुलाकर फोर्स बुलाई। पुलिस बल को आते देख उग्र महिला सिपाही धक्का देकर भाग निकली। धक्का-मुक्की में युवक का मोबाइल वहीं गिर गया। महिला सिपाही का कहना है कि वह अक्सर लड़कियों के आने और जाने पर छेड़खानी और कमेंट करती है। आज मेरा हाथ चढ़ गया, फिर चुका दिया।

दरअसल, पुलिस को फरीदपुर इलाके के साहूकारा जाते समय लड़कियों पर तंज कसने की खबर मिली थी। इस मिशन के तहत मिशन शक्ति अभियान चलाया गया। मिशन की शक्ति के तहत ही महिला सैनिकों को मनचलों की चपेट में लिया गया। महिला के छुरा घोंपने की खबर पर जब महिला सिपाही सड़क पर उतरी तो उस पर भी टिप्पणी की गई।

पुलिस ने कहा कि इस तरह की घटनाओं की साजिश आगे भी जारी रहेगी। पुलिस का कहना है कि महिला सिपाही पर टिप्पणी करने वाला युवक जल्द ही सलाखों के पीछे होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER