बॉलीवुड / पिंक बिकिनी में मंदिरा बेदी ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, शेयर किया वीडियो

Zoom News : Apr 15, 2021, 04:04 PM
MH: मंदिरा बेदी आज अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं। मंदिरा उन सेलेब्स में से एक हैं, जो समय के साथ और जवान होते जा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने दोस्तों संग पूल पार्टी कर अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट किया। मंदिरा ने इस मौके पर पिंक बिकिनी पहने नजर आईं।  मंदिरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वह अपनी दोस्तों संग समय एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। यहां मंदिरा पूल किनारे बैठी हैं, दोस्तों संग हंस रही हैं और सेल्फी भी खींच रही हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी बहुत मजेदार वीडियो को भी शेयर किया है। 

इस वीडियो में मंदिरा और उनके दोस्तों अपने मन मुताबिक डांस कर रहे हैं और समय को एन्जॉय कर रहे हैं। टीवी एक्टर्स आशका गोराड़िया और अर्जुन बिजलानी ने कमेंट कर मंदिरा को जन्मदिन की बधाई दी है। वहीं फैंस भी उन्हें विश करने में लगे हैं। 

मंदिरा की बेस्ट फ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने उनके लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में मौनी और मंदिरा की साथ खिंचवाई फोटोज का मोंटाज है। साथ ही मंदिरा की मालदीव की वीडियो को बीच शेयर किया है। 

पोस्ट शेयर करते हुए मौनी लिखती हैं, ''क्योंकि तुम जबरदस्त हो। मैं अपने दिल, दिमाग और शरीर को उछलने से नहीं रोक सकती क्योंकि आज तुम्हारा जन्मदिन है।'' बता दें कि मौनी और मंदिरा में गहरी दोस्ती है। दोनों कुछ समय पहले साथ में मालदीव में छुट्टियां मनाने भी गई थीं। 

बता दें कि मंदिरा बेदी इंडस्ट्री के सबसे फिट सेलेब्स में से एक हैं। 49 साल की उम्र में भी वह फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हैं और फैंस की प्रेरणा बनी हुई हैं। मंदिरा अक्सर अपने वर्कआउट वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER