बॉलीवुड / क्या 49 साल की उम्र में Mandira Bedi बनने वाली हैं मां? शेयर की बेबी बंप की तस्वीर

Zoom News : Jun 06, 2021, 09:33 PM
बॉलीवुड | एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार मंदिरा (Mandira Bedi Photo) ने कुछ ऐसा शेयर किया है कि फैंस थोड़ा चक्कर में पड़ गए हैं। 

मंदिरा का बेबी बंप

इस बार मंदिरा (Mandira Bedi) अपने बेबी बंप की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, हाल ही में मंदिरा (Mandira Bedi Baby Bump) ने बेबी बंप फ्लॉन्ट (Mandira Bedi Flaunts Baby Bump) करते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें वह हॉस्पिटल में खड़ी दिख रही हैं। इसके बाद से ही मंदिरा के 49 साल की उम्र में फिर से मम्मी बनने के कयास लगाए जाने लगे हैं।

पुरानी है फोटो

बता दें कि मंदिरा (Mandira Bedi Throwback Picture) की यह फोटो वर्ष 2011 की है, जब वह मां बनने वाली थीं। उन्होंने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों को याद किया है। इस फोटो में अभिनेत्री के बाल भी थोड़े बढ़े हुए हैं और उनके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान दिखाई दे रही है।

वायरल हो रही है फोटो

मंदिरा (Mandira Bedi Instagram Post) ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'थ्रोबैक टू माई बेस्ट प्रोडक्शन! उस वक्त अस्पताल में होने का भी मतलब भी अच्छी चीजों से था।' अब मंदिरा की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। यूजर्स इस पर कई अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER