Bollywood / मनीष मल्होत्रा ​​के नए ब्राइडल कलेक्शन कैंपेन ने शादी को किया बेताब, फैंस हुए अभिभूत

Zoom News : Sep 07, 2021, 06:46 PM

मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने इंस्टाग्राम पर एक अनोखे प्रमोशनल वीडियो के साथ एकदम नई ब्राइडल सीरीज जारी की है। वीडियो की सामग्री पहले ही वायरल हो चुकी है, जिसमें सेलेब्स और प्रशंसक वीडियो के अंदर कपड़े वाले के विचार की सराहना कर रहे हैं।


वीडियो में, प्रसिद्ध संस्करण न्योनिका चटर्जी एक महिला की भूमिका निभाती है, जितना कि शादी करना। जो बात वीडियो को और भी बेहतर बनाती है, वह यह है कि यह बताता है कि वह एक किशोर बेटी की माँ है, जो आराम से इस सच्चाई को स्वीकार करती दिखाई देती है कि उसकी माँ एक बार फिर से एक दुल्हन को जन्म दे रही है।


वीडियो में एक शानदार गुलाबी लहंगा दिखाया गया है जिसमें गोल्डन ज़री का काम चल रहा है। उद्योग के भीतर एक प्रसिद्ध संस्करण, नोयोनिका, सहजता से एक आश्चर्यजनक रूप धारण करती है। वह एक बैकलेस ब्लाउज पहनती है और अपनी पतलून को मोती के हार और एक जेड चोकर के साथ जोड़ती है। लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने नोज रिंग और मांग टीका भी लगाया हुआ है।


कहने की जरूरत नहीं है कि जैसे ही वीडियो गिराया गया, इसने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी। सेलिब्रिटी मेकअप और हेयर आर्टिस्ट शान मुत्ताथिल ने लिखा, "यह कॉन्सेप्ट एक लाख ब्यूटीफुल स्टोरीज कहता है।"


प्रशंसकों ने भी पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए लिखा, "क्या अद्भुत तरीका है !! आपने शादियों को चिरस्थायी बना दिया है और लोगों को उम्मीद दी है कि सिंगल मदर्स अपनी बेटियों को एक साथ मजबूत भविष्य की उम्मीद में पाल रही हैं," जबकि एक दूसरे व्यक्ति ने पोस्ट किया, "लव लव इसे प्यार करना।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER