Instagram / मनोज बाजपेयी ने इंस्टा पर पूरे किए 2 मिलीयन फोलोअर्स

Zoom News : Sep 02, 2020, 06:06 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | मनोज बाजपेयी के इंस्टा पर 2 मिलीयन फोलोअर्स पूरे होने पर मनोज ने खुशी जाहिर की। मनोज ने फैंस द्वारा बनाई उनकी तस्वीर को इंस्टा पर पोस्ट किया और कैप्शन में इस बात की खुशी जाहिर की। तस्वीर की बात करें तो मनोज फ्रंट लुक देते हुए पोस दे रहें हैं और इस तस्वीर को हैंड मेड ड्राइंग से बनाया गया हैं।

मनोज ने कैप्शन में लिखा,' 2 मिलीयन दोस्तो की तरफ प्रशंसा और स्नेह से देख रहा हूं।  दो मिलीयन दोस्तो के सपोर्ट से खुद को अमीर महसूस कर रहा हूं।'

मनोज के इंस्टा पेज की बात करें तो उन्होंने अब तक 380 पोस्ट अपलोड किए हैं और वह 288 लोगों को फोलो करते हैं। इसी के साथ 2 मिलीयन पूरा करने की जानकारी मनोज ने इंस्टा स्टोरी पर भी दी और फैंस को धन्यवाद कहा।

मनोज बाजपेयी आजकल  'श्रमिक सम्मान' प्रोजेक्ट के साथ जुड़ते नजर आ रहें हैं। कोरोना काल में भारत के श्रमिक मजदूरों के रोजी-रोटी का जरिया छीन सा गया हैं। ऐसे में कई सेलिब्रिटीज इस ओर कदम बढ़ा कर मजदूरों के रोजी-रोटी को बढ़ावा दे रहें हैं। मनोज बाजपेयी और उनकी पत्नी शबाना रजा बाजपेयी ने हेल्पींग हैंड चेरीटेबल ट्रस्ट के साथ मिलकर 74 प्रोजेक्ट पूरा करने का जिम्मा इस महीने यानि अगस्त से शुरू किया। मनोज अब तक इस प्रोजेक्ट के दो काम पूरा कर फरीदाबाद की महीलाओं की मदत कर चुके हैं।

मनोज हाल ही में सोनी लिव की फिल्म 'भोसंलें' में मुख्य भूमिका निभाते दिखें। वहीं आजकल वह अनुभव सिन्हा के साथ कोलॅाबरेशन करते दिख रहें हैं जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टा पर दी थी। और कहा था कि,' पूरे 25 साल बाद अनुभव सिन्हा के साथ फिर से काम करने जा रहा हूं जल्द आ रहा है । बस थोड़ा सा और इंतजार!!'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER