देश / मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे का निधन, पानी में कार डूबने से हुई मौत

Zoom News : Sep 22, 2021, 11:45 AM
मराठी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक गोवा के बागा-कलंगुट में अभिनेत्री की कार हादसे के शिकार हो गई। इस दौरान कार में मौजूद उनके दोस्त शुभम देगडे की भी हादसे में मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक दोनों की मौत गहरे पानी में डूबने से हुई। पुलिस ने दोनों शव सोमवार को उत्तरी गोवा के अरपोरा इलाके में गहरे पानी में डूबी एक कार के अंदर से बरामद किया। 

25 वर्षीय एक्ट्रेस और उनके दोस्त शुभम ( 28) की मौत पर गोवा पुलिस ने बताया कि जिस कार से वे जा रहे थे वह तेज रफ्तार में थी और अनियंत्रित होकर पानी में गिर गई। हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि कार कौन चला रहा था। सेंट्रल लॉक बंद होने के कारण दोनों कार से बाहर नहीं निकल सके।


किसी क्लब में जाने की आशंका

पुलिस को दोनों के हाथ में रिस्टबैंड मिले हैं। पुलिस का मानना है कि दुर्घटना से एक रात पहले वह किसी क्लब में गए थे। शुभम देगडे पुणे के किर्कटवाड़ी इलाके के रहने वाले थे, जबकि ईश्वरी देशपांडे भी पुणे में ही रहती थीं। हादसे की सूचना मिलते ही दोनों के परिजन पुणे से गोवा पहुंच गए हैं।


मराठी-हिंदी फिल्मों में अभिनय

ईश्वरी देशपांडे मराठी की जानी मानी एक्ट्रेस थीं और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। हाल ही में ईश्वरी एक हिंदी और एक मराठी फिल्म में काम कर रहीं थी। उनकी मराठी फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी थी और जल्द ही यह फिल्म सिनेमा के परदे पर रिलीज होने वाली थी।


कई सालों से साथ थे ईश्वरी और शुभम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री ईश्वरी देशपांडे और शुभम देगडे पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में थे। कहा जाता है कि दोनों ही एक-दूसरे को काफी समय से जानते थे। दोस्ती से शुरू हुआ यह रिश्ता धीरे-धीरे प्यार में बदल गया। बताया जा रहा है कि अगले महीने दोनों सगाई करने वाले थे, लेकिन नए जीवन की शुरुआत से पहले ही दोनों की जिंदगी का इस तरह अंत हो गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER