US / सिंगर पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, जबरन यूरिन पिलाने का दावा

Zoom News : May 30, 2021, 01:28 PM
वॉशिंगटन: अमेरिका (US) के वॉशिंगटन में एक महिला ने म्यूजिशियन मैरीलिन मैनसन पर आरोप (Rape Allegations Against Marilyn Manson) लगाया है कि उसने उसके साथ रेप किया और एक ऐसी मूवी देखने के लिए मजबूर किया, जिसमें वह अपने एक फैन को जबरन यूरिन पिला (Forced Young Fan To Drink Urine) रहा है। इस महिला ने दावा किया है कि वह मैरीलिन मैनसन की एक्स गर्लफ्रेंड है।

म्यूजिशियन पर महिला ने लगाया रेप का आरोप

द फ्री प्रेस जरनल में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, मैरीलिन मैनसन पर पहले भी इस तरह के आरोप लग चुके हैं। पीड़िता के सामने आने के बाद म्यूजिशियन का नाम फिर से सुर्खियों में है।

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

महिला के मुताबिक, साल 2011 में उसका रिलेशनशिप मैरीलिन मैनसन के साथ शुरू हुआ था। उनका रिश्ता रोमांटिक था। लेकिन अचानक चीजें बदल गईं। उनके हसीन सपने तब एक बुरा ख्वाब बनकर रह गए जब मैरीलिन मैनसन ने उनको जबरन एक मूवी दिखाई, जिसमें वह अपने एक फैन को यूरिन पीने के लिए मजबूर कर रहा था। यह वीडियो साल 1996 में शूट किया गया था। वीडियो में पीड़िता के साथ बहुत दुर्व्यवहार किया गया।

यूरिन पीने के लिए किया मजबूर

पीड़िता ने कहा कि ये वीडियो देखकर वह बहुत डर गई थीं। उन्होंने बताया कि मैरीलिन मैनसन ने उनके साथ रेप किया, जब वह उसके घर की चाबी (Key) वापस करने गई थीं। विरोध करने पर मैरीलिन ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी।

गौरतलब है कि हाल ही में मैरीलिन मैनसन का अरेस्ट वारंट जारी हुआ है, उन पर आरोप है कि उसने न्यू हैम्पशायर में एक महिला कैमरामैन के ऊपर कथित रूप से थूका।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER