VIRAL NEWS / '8 साल पहले शादी, पत्नी से नहीं बना पाया शारीरिक संबंध', कौन हैं ये शिकायत करने वाले सांसद

Zoom News : Jun 03, 2022, 02:59 PM
DELHI: उड़िया फिल्मों की एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शिनी (Varsha Priyadarshini) और एक्टर से नेता बने बीजेडी सांसद अनुभव मोहंती (Anubhav Mohanty) इन दिनों चर्चा में हैं। इसकी वजह है दोनों के बीच चल रहा तलाक का मामला। साल 2014 में दोनों की शादी हुई थी, लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों में तकरार शुरू हो गई और मामला कोर्ट पहुंच गया। जिसपर हाल ही में कोर्ट ने एक आदेश दिया है। 

कोर्ट में दायर याचिका में लगाए गए ये आरोप

अनुभव मोहंती ने पत्नी वर्षा प्रियदर्शिनी के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर कर कहा था कि शादी के दो साल बीत जाने के बाद भी वो यौन संबंधों और स्वाभाविक दांपत्य जीवन की अनुमति नहीं देती हैं। मोहंती ने कहा कि वर्षा के साथ शारीरिक अंतरंगता स्थापित करने के गंभीर प्रयासों के बाद हमेशा निराशा मिली। 

वहीं वर्षा की ओर दायर याचिका में अनुभव पर मां बनने के अधिकारों से वंचित करने का आरोप लगाया गया। साथ ही साथ वर्षा ने आरोप लगाया कि अनुभव आदतन शराबी हैं और उनके कई अफेयर्स भी हैं। 



अनुभव मोहंती और वर्षा प्रियदर्शिनी

गौरतलब है कि सांसद अनुभव मोहंती पिछले कई महीनों से अपनी निजी जिंदगी के बारे में सोशल मीडिया पर बातें कह रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो के माध्यम अपने पत्नी के साथ यौन संबंध का भी जिक्र किया है। मोहंती ने कहा कि पिछले आठ सालों से मैं अपनी पत्नी वर्षा प्रियदर्शिनी के साथ पारिवारिक कलह के चलते शारीरिक संबंध नहीं सका हूं। 

मोहंती ने कहा कि इन दिनों मैं और मेरा पूरा परिवार पत्नी वर्षा की वजह से मानसिक तनाव से गुजर रहा है। मेरा राजनीति जीवन भी प्रभावित हो रहा है। उन्होंने कहा कि मैं अपनी पत्नी से तलाक चाहता हूं, लेकिन अभी यह फैसला कोर्ट में है। 

मोहंती के बाद वर्षा प्रियदर्शिनी ने भी सोशल मीडिया के जरिए सांसद पति अनुभव मोहंती पर घरेलू हिंसा और नाजायज संबंध रखने का आरोप लगाया। साथ ही एक्ट्रेस वर्षा ने भी पति अनुभव मोहंती के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज करवा दिया।

कोर्ट ने सुनाया ये फैसला 

अब इस मामले में ओडिशा के कटक जिले की एसडीजेएम कोर्ट ने फैसला सुनाया है। कोर्ट ने वर्षा प्रियदर्शिनी को पति अनुभव मोहंती का घर खाली करने का निर्देश दिया है। वहीं, कोर्ट ने मोहंती को हर महीने वर्षा को 30,000 रुपये की आर्थिक मदद देने का भी निर्देश दिया है। गौरतलब है कि ओडिशा हाई कोर्ट में वर्षा और अनुभव के बीच तलाक की कार्यवाही चल रही है। 


कौन हैं अनुभव मोहंती? 

बता दें कि उड़िया फिल्मों में अभिनय कर नाम कमाने वाले अनुभव मोहंती एक लोकप्रिय एक्टर हैं। उन्होंने 2013 में ओडिशा की सत्ताधारी पार्टी बीजू जनता दल (बीजेडी) से राजनीति की शुरुआत की। 2014 में ओडिशा सरकार ने मोहंती को राज्यसभा सांसद बनाया। इसके बाद 2019 में मोहंती को केंद्रपाड़ा लोकसभा सीट से टिकट दिया गया, जहां से जीत हासिल कर वो लोकसभा पहुंचे।  हालांकि, इस दौरान मोहंती का राजनीतिक जीवन पारिवारिक कलह के कारण लगातार विवादों में रहा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER