New Song / 'मसाबा मसाबा' सिरीज का नया गाना हुआ रिलीज

Zoom News : Aug 25, 2020, 10:30 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बधाई हो, शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों से वापसी कर अपने करियर को नए मोड़ पर ले जानेवाली नीना गुप्ता अब अपनी‌ बेटी मसाबा गुप्ता की रियल लाइफ कहानी पर बेस्ड सिरीज 'मसाबा मसाबा' में नजर आएंगी। जो 28 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली हैं। वहीं मसाबा गुप्ता ने भी रियल लाइफ में अपनी अलग पहचान बनाई हैं, मसाबा अपने लेबल 'हाऊस आफ मसाबा' के जरिए इंडियन फैशन डिजाइनर के रूप में जानी जाती हैं। और इस सिरीज के जरिए ही मसाबा की जिंदगी को दिखाया जाएगा। जिसमें मसाबा के परिवार,मसाबा के फैशन डिजाइनींग करियर और मसाबा की लव-लाइफ की रियल कहानी स्क्रीपटेड फार्मेट में होगी।

वहीं आज इस सिरीज का पहला गाना रिलीज हुआ। 'आंटी किसको बोला रे' जिसमें नीना खुद को आंटी बुलाए जाने पर नाराज हैं और मिथिला पालकर ने केमियो रोल प्ले कर इस गाने में यंग जनरेशन और ओल्ड जनरेशन के बीच के तू-तू-मैं-मैं को बयां किया हैं।

इस गाने को इंस्टा पर अपलोड कर नीना ने कैप्शन में लिखा,' आंटी बुलाओ मगर प्यार से नहीं तो....' साथ ही सिरीज की रिलीज डेट लिखी।

नेटफ्लिक्स पर 28 अगस्त को रिलीज हो रही सिरीज के ट्रेलर को भी खूब पसंद किया जा रहा हैं। और खास बात तो यह है कि, इस सिरीज में नीना गुप्ता और मसाबा अपना अपना किरदार खुद करेंगी वही इस सिरीज में इनके अलावा सत्यदीप मिश्रा, नील भूपलम और गजराज राव भी हैं। इस सिरीज की कहानी को सोनम नायर ने लिखा और अश्वीनी यार्डी के प्रोडक्शन हाउस 'विनयार्ड फिल्मस' इसे प्रोड्यूस कर रहीं हैं।

आजकल नीना और मसाबा दोनो हीं सिरीज की डिजीटल प्रमोशन करते हुए नजर आ रहीं हैं। नीना ने सिरीज के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा भी कि, देखिए मेरी बेटी मुझे कितना परेशान करती हैं।'


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER