Bigg Boss 14 / मास्टरमाइंड विकास गुप्ता की बिग बॉस के घर में वापस होगी एंट्री

Zoom News : Dec 20, 2020, 04:01 PM
बिग बॉस 14 में लगातार एक सीन चल रहा है और ऐसे ट्विस्ट आ रहे हैं कि शो देखने वाले दर्शक भी हैरान हैं। अब ऐसी खबर सामने आई है जो फिर से सबको चौंका सकती है। खबर मास्टरमाइंड विकास गुप्ता के बारे में है। टीवी क्रिटिक सलिल सैंड ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी साझा की है कि विकास गुप्ता बिग बॉस में वापसी करने जा रहे हैं। उनके मुताबिक, अगले हफ्ते, विकास फिर से देश के सबसे बड़े शो के साथ जुड़ेंगे।

अगर ऐसा होता है, तो यह एक बड़ा मोड़ माना जाएगा। बिग बॉस में कई बार विवाद देखा गया है, लेकिन विकास और अर्शी के बीच लड़ाई एक अलग स्तर पर चली गई। ऐसी स्थिति में, विकास की वापसी रिश्तों के कई समीकरणों को पूरी तरह से बदल देगी।

आपको पता है, अर्शी खान ने शुरू से ही विकास गुप्ता पर हमला किया। कभी उनके काम का मजाक उड़ाया तो कभी उनके परिवार पर टिप्पणी की। विकास से भी बात की गई, लेकिन अर्शी की यातना थोड़ी ज्यादा थी। जब विकास इस यातना को झेल नहीं पाया, तो उसने गुस्से में अर्शी को पूल में धकेल दिया और उसका खेल वहीं बिगड़ गया। विकास को दंडित करते हुए घर से निकाला।

लेकिन इस सब के बाद, वीकेंड के वार के एपिसोड में, सलमान खान ने अर्शी का बैंड जमकर बजाया और उसे तहज़ीब का जबरदस्त सबक सिखाया। उन्होंने अर्शी पर विकास की मां का अपमान करने का आरोप लगाया।

इतने बड़े विवाद के बाद, अगर अब विकास फिर से खेल का हिस्सा बन जाता है, तो प्रशंसकों को बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न मिल सकते हैं। यह संभव है कि कुछ ऐसे रहस्य भी सामने आएंगे, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं है।

खबर के मुताबिक, विकास गुप्ता के अलावा, चार और प्रतियोगियों की शो में एंट्री हो सकती है। ये चार प्रतियोगी कौन होंगे, यह अभी स्पष्ट नहीं है। लेकिन खबरों के मुताबिक, अगले हफ्ते सभी को टक्कर देने के लिए चार नए प्रतियोगी भी आ सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER