Rajasthan / झुंझुनू में नाना ने की ढाई साल की बच्ची से हैवानियत, मचा बवाल

Zoom News : Mar 24, 2021, 08:56 AM
राजस्थान के झुंझुनूं से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने रिश्तों को शर्मसार कर दिया है। यहां एक ढाई साल की मासूम के साथ रिश्ते में नाना ने उसके साथ हैवानियत की। बताया जा रहा है कि, इस मामले में परिजनों ने लोक-लाज के डर से पुलिस को सूचना ही नहीं दी। ऐसे में किसी तरह जब पुलिस को सूचना मिली तो स्थानीय थानाधिकारी ने अपने स्तर से जांच की तो पता चला कि मामले में आरोपी बच्ची का निजी रिश्तेदार है। इसके बाद पुलिस ने पिता को समझा-बुझाकर अपराध की जानकारी दी और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। 

जानकारी के अनुसार, घटना झुंझुनूं के नवलगढ़ के बड़वासी गांव की है। जहाँ रिश्ते में नाना लगने वाले शख्स ने अपनी ही नातिन के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया। मामले में जानकारी देते हुए एसपी मनीष त्रिपाठी ने बताया कि पहले इस केस में पुलिस को जानकारी नहीं दी गयी थी। लेकिन गांव के ही कुछ लोगों द्वारा इस अपराध की सूचना दी गई। इसके बाद, स्थानीय थानाधिकारी नवलगढ़ द्वारा जांच आगे बढ़ने पर स्थानीय लोगों से पता चला कि आरोपी मासूम का नजदीकी ही है।

आरोपी गिरफ्तार

ऐसे में पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बच्ची का नाना लगता है और उसी ने बच्ची को घर में अकेला पाकर वारदात को अंजाम दिया है। पहले परिजन समाज में बदनामी के डर से मामला दर्ज कराने के लिए तैयार ही नहीं हो रहे थे लेकिन एसपी मनीष त्रिपाठी ने परिजनों से बात की और मामला दर्ज करवाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER