IND vs AUS / मैथ्यू वेड ने कर दी ऋषभ पंत के मोटापे के लेकर टिप्पणी, तो मैदान पर भिड़ गये दोनों, देखे वीडियो

Zoom News : Dec 29, 2020, 07:44 AM
IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न टेस्ट में मजेदार स्लेजिंग देखी गई। दरअसल, टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू वेड के बीच मौखिक युद्ध हुआ, जिसके कारण लोगों ने टेस्ट क्रिकेट का आनंद लिया। ऑस्ट्रेलियाई पारी के 25 वें ओवर में मैथ्यू वेड को विकेट के पीछे से कुछ कहते हुए देखा गया, ऋषभ पंत। वेड उन्हें घूरता रहा। उस समय बुमराह गेंदबाजी कर रहे थे और मैथ्यू वेड उनकी गेंद का बचाव कर रहे थे।

ऋषभ पंत मैथ्यू वेड का ध्यान भटकाने के लिए लगातार कमेंट कर रहे थे और वेड की बल्लेबाजी पर मानसिक दबाव बढ़ रहा था। ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे से टिप्पणी की, "हे हे हे ..." जिस पर मैथ्यू वेड ने वापसी की।

वेड ने परेशान होते हुए कहा, "अरे अरे अरे ..." आप बार-बार मैदान के बाहर बड़े परदे पर खुद को देख रहे हैं। आपका वजन 25 या 30 किलो अधिक है। खुद को बड़े पर्दे पर देखें। मैं आपको दिखाऊंगा कि आप कैसे दिखते हैं। वेड ने कहा कि जब आप स्क्रीन पर आते हैं, तो आप मजाकिया लगते हैं।

तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद मैथ्यू वेड ने फॉक्स स्पोर्ट्स को बताया, "ऋषभ पंत हमेशा हंसते हैं।" वह ज्यादा कुछ नहीं कहता, वह बस आप पर हंसता है। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि उन्हें हंसाने के लिए क्या कारण है, शायद यह मेरी बल्लेबाजी हो सकती है। '

आपको बता दें कि दूसरी पारी में मैथ्यू वेड 40 रन के निजी स्कोर पर रवींद्र जडेजा की गेंद पर आउट हुए। वेड ने 137 गेंदें खेलीं और 3 चौकों की मदद से 37 रन बनाए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER