Hollywood / क्रेकडाउन की कास्ट से मिलिए, जल्द ही वूट-सेलेक्ट पर रिलीज़ होगी

Zoom News : Sep 16, 2020, 06:21 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  वूट सेलेक्ट पर जल्दी ही स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज' क्रैकडाउन ' रिलीज़ होने वाली है और रिलीज़ से पहले ऑडियंस में उसके क्रेज को बढ़ाने के लिए मेकर्स ने शो की कास्ट को करवाया सबसे इंट्रोड्यूस। शो में राजेश तैलांग , साकिब सलीम, श्रिया पिलगाओंकर , इक़बाल खान, वलुश्चा डी सोउज़ा , अंकुर भटिआ नजर आने वाले है और सभी एक्टर्स  ने मिलवाया अपने अपने किरदारों से।

साकिब सलीम शो में रियाज़ पठान के किरदार में नजर आएंगे।  उन्होंने लिखा ," यह है मेरा सीक्रेट: जो आदमी अपनी बन्दूक से बात करता है, जो अपने देश को बचाने के लिए कुछ भी कर सकता है, वह है सिर्फ और सिर्फ रियाज़ पठान उर्फ़ RP! मिलते है 23 सितम्बर को #क्रैकडाउन ऑन वूट"

श्रिया पिलगाओंकर ने लिखा, "यह वक़्त के अगेंस्ट रेस है और उसकी भेद्यता ही उसकी ताकत है। मिलिए दिव्या शिरोडकर से, एक किक ऐस सीक्रेट एजेंट से जो अपने आप में एक फाॅर्स है

#क्रैकडाउन ऑन वोट सिर्फ 23 सितम्बर से "

इक़बाल खान ने लिखा, "मिलिए ज़ोरावर कालरा से , वह शक्तिशाली है पर क्या उसके अपने ही उसे ठग  रहे हैं ?जब तक वह सच का पता नहीं कर लेता , वह नहीं रुकेगा।"

वलुश्चा डे सोउज़ा लिखती है , "अब और सीक्रेट्स नहीं ,मिलिए गरिमा कालरा से। एक बीवी, एक माँ और बहुत ही ज़ोरदार। मेरे ख्याल से ,ज़ोरावर के लिए परफेक्ट मैच। "

अंकुर भटिआ ने लिखा , "मिलिए तारिक़ से  : एक आदमी जिसके पास पूरा प्लान है। लेकिन क्या उसे रोका जा सकता है या फिर वह जीत जाएगा?"

राजेश तैलांग ने लिखा, " मिलिए अश्विन राव से : एक आदमी जिसके पास सारी  पावर है ,और जिसे देश की, अपनी टीम की और अपने परिवार की  सुरक्षा करने से रोका नहीं जा सकता। "

सीरीज की पूरी टीम को ऑडियंस से मिलवा दिया गया है और अब शो का इंतजार करने में मजा आ रहा है। सीरीज का फर्स्ट लुक पिछले हफ्ते ही ऑडियंस के साथ शेयर किया गया था और लोगों को यह काफी पसंद आया।इसमें  काफी एक्शन देखने को मिलने वाला है और इसको दुनिया भर में 8 -9 लोकेशंस पर शूट किया गया है।

इस सीरीज  से डायरेक्टर अपूर्व लखिआ डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू कर रहे है। सीरीज  की कहानी इंटेलिजेंस एजेंसी RAW पर आधारित है जो देश के खिलाफ हुई एक साज़िश को सॉल्व करने में जुटी है। सीरीज 23 सितम्बर से वूट सेलेक्ट पर रिलीज़ की जायेगी।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER